Monday, May 27, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeDELHI NCR News in hindi - Deshrojanaटीम "ब्लैक जस्टिस" ने प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में किया ट्रेलर लॉन्च

टीम “ब्लैक जस्टिस” ने प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में किया ट्रेलर लॉन्च

Google News
Google News

- Advertisement -

कविता, नई दिल्ली।

वेब सीरीज “ब्लैक जस्टिस” का ट्रेलर 27 जून को नई दिल्ली के प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में लॉन्च हुआ। इस कार्यक्रम में “ब्लैक जस्टिस” का सिग्नेचर सॉन्ग गाने वाली प्रसिद्ध लोकगीत भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौड़ और इस वेबसीरीज के दूरदर्शी निर्माता डॉ. कपिल कक्कड़ शामिल हुए। मुकेश खन्ना, जो अपने किरदार शक्तिमान के लिए जाने जाते हैं जिन्होंने इस वेब सीरीज के लिए अपनी आवाज दी है, ने इस ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो संदेश भेजा क्योंकि वह व्यक्तिगत रूप से शामिल होने में असमर्थ थे।

“ब्लैक जस्टिस” एक वेब सीरीज है जो हमारे समाज के महत्वपूर्ण पहलुओं के बारे में बात करती है, जो हमारे देश के हितों की गहराई से जुड़े मुद्दों पर एक नया दृष्टिकोण पेश करती है। इस सीरीज में गेम-चेंजर बनने की क्षमता है, जो हमारी सरकार, न्यायपालिका और समाज को प्रभावित करने वाले विषयों को पेश करती है। “ब्लैक जस्टिस” को लेखक और निर्माता डॉ. कपिल कक्कड़ के शानदार मार्गदर्शन में, इन महत्वपूर्ण मामलों पर प्रकाश डालने, विचार को प्रेरित करने और चर्चा को प्रोत्साहित करने के इरादे से तैयार किया गया है। बता दें कि यह वेब सीरीज अपनी रिलीज से पहले ही 11 अवार्ड में नामित हो चुकी है जबकि 2022 में ब्लैक बोर्ड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल और मूनवाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट(एमडब्ल्यूएफआईएफएफ) की विनर रह चुकी है।

अपने वीडियो बयान में, मुकेश खन्ना ने “ब्लैक जस्टिस” के पीछे की पूरी टीम को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने सकारात्मक बदलाव लाने के लिए वेबसीरीज की क्षमता को स्वीकार किया और उसकी कहानी और अवधारणा के लिए डॉ. कपिल कक्कड़ की सराहना की। डॉ. कक्कड़ ने कहा, यह केरल फाइल और कश्मीर फाइल्स जैसी न्यायपालिका फाइलें नहीं है, लेकिन इस वेबसीरीज ने एक समाधान के रूप में अभूतपूर्व सुधार को बढ़ावा देने की क्षमता है, जिन्हें लागू करना मुश्किल नहीं है। 2-3 शिफ्टों में अदालतें चलाने जैसे सुधार से न केवल बुनियादी ढांचे पर पैसा बचता है बल्कि रोजगार भी पैदा होता है। श्री खन्ना ने “ब्लैक जस्टिस” के प्रभाव और हमारे समाज के सामने आने वाले गंभीर मुद्दों पर बातचीत को प्रोत्साहित करने की इसकी क्षमता पर जोर दिया। उन्होंने इस सीरीज को सामाजिक जागरूकता और परिवर्तन की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बताते हुए अपना समर्थन दिया।

“ब्लैक जस्टिस” के प्रतिष्ठित निर्देशक भाविन वाडिया के पास असाधारण सिनेमाई अनुभव का एक ट्रैक रिकॉर्ड है। 2016 में दिवंगत ओम पुरी जी अभिनीत “मराठवाड़ा” और 2017 में “मेड सुपरस्टार” जैसी उल्लेखनीय फिल्मों का निर्देशन करने के बाद, वाडिया इस वेब सीरीज में अपनी विशेषज्ञता और अद्वितीय दृष्टि से दर्शकों के लिए एक गहन और विचारोत्तेजक कहानी सुनिश्चित कर रहे हैं। मुख्य अभिनेता, जेपी ने प्रतिभाशाली वेदिश जवेरी की भूमिका निभाई है, जो जल्द ही बहुप्रतीक्षित फिल्म “सरदार” में भी नज़र आने वाले हैं।”ब्लैक जस्टिस” का ट्रेलर लॉन्च एक ऐसी यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है जो अपनी मार्मिक कहानी और शक्तिशाली प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाने और प्रेरित करने का वादा करती है। इससे दर्शकों को जटिल सामाजिक मुद्दों पर विचार करने और बातचीत में शामिल होने का अनुरोध किया जा सकता है। जिससे एक साकारात्म्क बदलाव आ सकता है।

50 से अधिक जनहित याचिकाएं दायर करने के लिए जाने जाने वाले सुप्रीम कोर्ट के वकील श्री अश्विनी उपाध्याय भी मीडिया को संबोधित करने और वेब सीरीज का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। पुरस्कार विजेता डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता दीपिका नारायण भारद्वाज ने भी पुरुषों के अधिकारों के मुद्दों और वेब सीरीज में दर्शाए गए माता-पिता के अलगाव पर मीडिया को संबोधित किया, जिसमें न्याय और अपने बच्चों तक पहुंच के लिए एक असहाय पिता की लड़ाई पर प्रकाश डाला गया। इसके अतिरिक्त सुप्रीम कोर्ट के वकील और अंतर्राष्ट्रीय कार्यकर्ता श्री ध्रुव कुमार, जो पहले बीबीसी लंदन में पत्रकार थे, ने मीडिया के साथ न्यायिक सुधारों पर गहन अंतर्दृष्टि साझा की। “ब्लैक जस्टिस” एक विचारोत्तेजक और सामाजिक रूप से प्रभावशाली वेब सीरीज होने का वादा करती है, जो उन महत्वपूर्ण मुद्दों पर प्रकाश डालती है जो हमारे ध्यान और चर्चा की मांग करते हैं। “ब्लैक जस्टिस” की रिलीज़ के लिए बने रहें और महत्वपूर्ण सामाजिक और न्यायिक मुद्दों पर बातचीत में शामिल हों।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments