Thursday, April 18, 2024
35.2 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaआखिर ऐसा क्या हुआ कि अमीषा पटेल पर भड़क गए फैंस, जानिए...

आखिर ऐसा क्या हुआ कि अमीषा पटेल पर भड़क गए फैंस, जानिए वजह

Google News
Google News

- Advertisement -

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 की रिलीज़ को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। गदर 2 का नाम सुनते ही फैंस इसके गाने गुनगुनाने लगते हैं। हाल ही में फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ हुआ था। जिसके बाद से फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है। दरअसल फिल्म के टीज़र में एक सीन दिखाया गया था जिसमें तारा सिंह एक कब्र के पास बैठकर रोते हुए नज़र आ रहे होते हैं। जिसके बाद फैंस को लग रहा था कि फिल्म में सकीना मर जाएगी। जिस पर अब फिल्म में सकीना का किरदार निभाने वाली अमीषा पटेल ने चुप्पी तोड़ते हुए एक पोस्ट शेयर की है। जिसे देखने के बाद हर कोई उन्हें फिल्म का सस्पेंस खत्म करने का दोष दे रहा है।

फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट
अमीषा पटेल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उस सीन की एक तस्वीर शेयर की। जिसके साथ उन्होंने फिल्म का स्पाइलर दे दिया है। अमीषा के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्ट के ज़रिए अमीषा ने उस सीन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मेरे प्यारे फैंस, आप में से कई लोग इस सीन को लेकर यह सोचकर चिंतित हैं कि फिल्म में यह सकीना है, जो मर गई है। तो बता दूं कि ऐसा नहीं है। मैं नहीं बता सकती कि यह कौन है लेकिन यह सकीना नहीं है तो परेशान मत होइए, लव यू ऑल’

फैंस ने क्या कमेंट किए
अमीषा सिंह की इस पोस्ट पर लगातार कमेंट आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया कि तुम्हारे पास दिमाग नहीं है इस सस्पेंस से ही मूवी चलती, पूरा सस्पेंस ही खत्म कर दिया, वाह यार दिमाग से पैदल है। वहीं एक और फैन ने लिखा – अरे ये सस्पेंस भी इस पोस्ट के साथ चला गया। इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा – ऐसे तो पूरी मूवी ही रिवील कर दोगी मैम।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments