Thursday, June 20, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaसनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल ने किया Gadar 2 का...

सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल ने किया Gadar 2 का ट्रेलर शेयर

Google News
Google News

- Advertisement -

Gadar 2
सनी देओल की मूवी गदर 2 रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिनेता की फैमिली फिल्म को काफी सपोर्ट कर रही है। सनी देओल की सौतेली बहन ईशा ने मूवी का ट्रेलर शेयर किया है।

Esha Deol
सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 के लिए सुर्खियां बटोरते नज़र आ रहे है। सबसे बड़ी फिल्मों में से इस साल गदर 2 एक है। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। गदर 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट ट्रेलर आने के बाद से और अधिक बढ़ गई है। अभिनेता अपनी फिल्म को प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे है। इस काम में उनकी बहन ईशा देओल भी उनके साथ लग गई है। गदर 2 का प्रमोशन ईशा ने किया है।

फिल्म का प्रमोशन करते हुए अभिनेता की बहन ने इसका ट्रेलर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। ईशा ने मूवी का ट्रेलर शेयर करते हुए clapping , हाथ जोड़ने वाली , heart और नजर वाली इमोज पोस्ट करने के साथ अपने भाई सनी को टैग किया है। जिसके बाद सनी देओल ने भी उनकी स्टोरी को re-post किया है।

सनी के बेटे को दी मुबारकबाद
हाल ही में अभिनेता के बड़े बेटे करण की शादी हुई है। करण ने अपनी long time girlfriend के साथ शादी की है। ईशा के साथ उनका परिवार करण की शादी में शामिल नहीं हुए थे हालांकि उन सब ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के साथ करण को शादी की मुबारकबाद दी थी।

गदर 2 की बात की जाए तो फिल्म में पिता के साथ बेटे का अटूट रिश्ता दिखाया गया है। ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि अपने बेटे को बचाने के लिए तारा सिंह पाकिस्तान जाते है और उत्कर्ष शर्मा उनके बेटे जीते का रोल निभाने वाले है हालांकि गदर के पहले पार्ट में भी उत्कर्ष शर्मा ने ही उनके बेटे का किरदार निभाया था। तारा सिंह इस बार अपनी पत्नी सकीना के लिए नहीं बल्कि बेटे जीते के लिए बॉर्डर क्रॉस करते नज़र आने वाले है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

हरियाणा में सस्ती क्यों नहीं हो सकती एमबीबीएस की पढ़ाई?

हरियाणा सरकार ने विदेश से एमबीबीएस की डिग्री लेकर आए डॉक्टरों के लिए दो से तीन साल की इंटर्नशिप अनिवार्य कर दी है। प्रदेश...

किरण चौधरी ने क्यों छोड़ा हरियाणा कांग्रेस का साथ, क्या रहे अंदरूनी कारण?

हरियाणा की राजनीती में अपनी छाप छोड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल की पुत्रवधु किरण चौधरी ने हरियाणा कांग्रेस का साथ छोड़ अपना रास्ता...

आ गया Motorola Edge 50 Ultra , दमदार फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय बाज़ारों में Motorola Edge 50 Ultra लॉन्च हो गया है स्मार्टफोन (Smartphone) के दीवानों के लिए ये सबसे बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता...

Recent Comments