Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAशादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो

Google News
Google News

- Advertisement -

पलवल। कैंप थाना क्षेत्र में मोबाइल फोन रांग नंबर वाले काल पर शुरू हुई बातचीत के बाद मेलजोल बढ़ने पर शादी का झांसा देकर युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। बाद में युवक पहले से ही विवाहित निकला तो युवती ने मिलना- जुलना बंद किया तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया तो युवती ने पुलिस के पास शिकायत की।


युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि वर्ष 2017 में उसके पास एक अनजान नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले ने अपना नाम पता नरियाला (बल्लभगढ़) निवासी अभिषेक देशवाल बताया। इसके बाद वह लगातार उसके पास फोन करता रहा और दोनों की बातें होती रहीं। बाद में दोनों में दोस्ती हो गई। एक दिन अभिषेक ने शादी की बात कही। इसके बाद वे मिले। 2017 से 2021 तक वह शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा। मई 2021 में अचानक बोला कि वह शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं, इसलिए वह शादी नहीं कर सकता। तब उसने अपना नाम ताराका गांव निवासी कृष्ण भारद्वाज बताया।
युवती के अनुसार, इसके बाद उसने उसके अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वह उससे दुष्कर्म करने लगा। 23 मई 2023 को वीडियो और फोटो को डिलीट कराने के बहाने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जांच अधिकारी पुष्पा ने बताया कि युवती की शिकायत पर कृष्ण भारद्वाज की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Kargil Vijay Diwas: प्रधानमंत्री ने कहा, हार के बावजूद सबक नहीं सीखता है पाकिस्तान

प्रधानमंत्री(PM) नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को करगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas: ) के मौके पर कहा कि पाकिस्तान ने इतिहास से कोई सबक...

Haryana AAP: पढ़िए पंजाब के सीएम ने क्यों कहा, क्या मैं किसानों को लाहौर भेजूं

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Haryana AAP: )ने शुक्रवार को केंद्र पर हमला बोला और कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (BJP नीत सरकार...

सुरक्षित स्कूल वाहन नीति लाने जा रही सरकार, स्कूलों पर कसेगा शिकंजा

बच्चा घर से सुरक्षित स्कूल जाए और स्कूल से घर आए, यह स्कूल प्रबंधन और बस चालक की जिम्मेदारी है। स्कूल...

Recent Comments