Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAसाक्षी मर्डर कांड पर राष्ट्रीय बजरंग दल ने निकाली आक्रोश रैली

साक्षी मर्डर कांड पर राष्ट्रीय बजरंग दल ने निकाली आक्रोश रैली

Google News
Google News

- Advertisement -

पलवल। अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद राष्ट्रीय बजरंगदल पलवल की ओर से शुक्रवार को दिल्ली में साक्षी की नृसंश हत्या को लेकर आक्रोश रैली निकाली गई। रैली कमेटी चौक से शुरू होकर मैन बाजार से होती हुई मीनार गेट पर समाप्त हुई। इसमें शामिल प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार से लव जिहाद पर सख्त कानून बनाने की मांग की और कठोर सजा का प्रावधान करने की मांग की ताकि हिंदू बेटियों को बहकाने का लव जिहादी दुस्साहस न कर सकें।


रैली को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय बजरंगदल के क्षेत्रीय महामंत्री मुनीष भारद्वाज ने कहा कि देश में बड़ी संख्या में बेटियां लव जिहाद की भेंट चढ़ रही हैं। किसी के 35 टुकड़े किये जाते हैं तो किसी को चाकुओं से गोद दिया जाता है या जबरन धर्म परिवर्तन कराया जाता है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि केंद्र सरकार लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून बनाये। जब मुस्लिम बेटियों के लिए तीन तलाक का कानून बनाया जा सकता है तो हिन्दू बेटियों की रक्षा के लिए लव जिहाद के खिलाफ भी सरकार जल्द कानून बनाये।


रैली में अंतरास्ट्रीय हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष सतीश कोशीस,राष्ट्रीय बजरंगदल के जिलाध्यक्ष संजय शर्मा,राष्ट्रीय बजरंग दल जिला उपाध्यक्ष विक्रम ठाकुर, गौ रक्षा प्रमुख प्रवीण भारद्वाज, सह प्रमुख कपिल भारद्वाज, राष्ट्रीय बजरंग दल नगर अध्यक्ष विक्रम सिंह, लक्की वशिष्ठ, अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद नगर उपाध्यक्ष अनिल वशिष्ठ, नगर मंत्री बिजेंद्र सिंगला, सतपाल शर्मा, महेश गर्ग अजय महेश भारद्वाज नवीन, कुलदीप हिंदू, राहुल, भगवत सिंगला, रामनिवास पाराशर, कर्मवीर, संगीता गर्ग, मूर्ति शर्मा,सविता शर्मा, गगन पाठक,रमन शर्मा,रवि शर्मा,भूषण गोयल,स्वतंत्र गोयल आदि शामिल थे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments