Monday, May 27, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAMDU के हॉस्टल से गिरकर एक युवक की गई जान, परिजनों ने...

MDU के हॉस्टल से गिरकर एक युवक की गई जान, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप

Google News
Google News

- Advertisement -

रोहतक। हरियाणा के रोहतक स्थित MDU महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी में हॉस्टल की छत से गिरकर एक युवक की मौत हो गई है। हादसे के समय युवक हॉस्टल में अपने दोस्त के पास आया हुआ था। उसी दौरान संदिग्ध हालात में हॉस्टल की दूसरी मंज़िल से गिर गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए रोहतक PGI अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसे डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान गांव जसिया के रहने वाले 23 वर्षीय प्रदीप के रूप में हुई है। प्रदीप MDU का ही पूर्व छात्र था। जो कि पढ़ाई पूरी होने के बाद अब नौकरी की तैयारी कर रहा था। दो भाइयों में सबसे छोटा था प्रदीप।

पार्टी के बाद गिरा दूसरी मज़िल से
पुलिस जानकारी के अनुसार महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के हॉस्टल नंबर 8 में अंकित नामक युवक रह रहा है जिसके पास भूपेंद्र नामक युवक 10-12 दिनों से ठहरा हुआ था। वहीं सोमवार शाम को भूपेंद्र के पास जसिया निवासी उसका दोस्त प्रदीप आया हुआ था। इसके बाद भूपेंद्र और प्रदीप ने हॉस्टल की छत पर पार्टी शुरू कर दी। जिस बीच प्रदीप हॉस्टल की दूसरी मंज़िल की छत से गिर गया। घटना के बाद उसे रोहतक के पीजीआई ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के अनुसार जिस छात्र के पास ये दोनों युवक आए हुए थे वह छात्र अंकित होने घर गया हुआ था।

पिता ने जताई हत्या की आशंका
मृतक के पिता सुरेंद्र ने हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि उनके बेटे को छत से धक्का देकर उसकी हत्या की गई है। वहीं जसिया गांव के सरपंच ने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। PGI थाना प्रभारी प्रमोद ने बताया की युवक के हॉस्टल की छत से गिरने की सूचना मिली है फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments