Thursday, May 23, 2024
35.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAदूषित पेयजल हो रहा सप्लाई, कई बार कर चुके शिकायत फिर भी...

दूषित पेयजल हो रहा सप्लाई, कई बार कर चुके शिकायत फिर भी विभाग मौन

Google News
Google News

- Advertisement -

पुन्हाना। नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 14,7 व 6 में पिछले कई माह से दूषित पेयजल सप्लाई हो रहा है। लोगों का आरोप है कि वे विभागीय अधिकारियों को कई बार शिकायत कर चुके हैं। परंतु अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हैं। लोगों ने जिला उपायुक्त से पेयजल सप्लाई दुरुस्त करने की मांग की है।

दूषित पेयजल

बूंद-बूंद के लिए मोहताज

शिकायतकर्ता फूल सिंह दिवाकर, सिराजुद्दीन, अशोक, राजेश व मुकेश आदि ने बताया कि पिछले कई माह से उनके वार्ड में गंदा पानी सप्लाई हो रहा है। जिससे वे पेयजल की एक एक बूंद के लिए मोहताज हुए पड़े हैं। उन्होंने बताया कि पेयजल में नाली का गंदा व बदबूदार पानी मिलकर सप्लाई हो रहा है। जिससे ना तो पीने योग्य पेयजल है और पानी सप्लाई के समय आसपास बदबू फैल जाती है। गंदे बदबूदार पानी के कारण उनके घरों में बीमारियां फैलने का भी डर बना हुआ है।

यह भी पढ़ें : एमबीबीएस के छात्रों ने विभिन्न मांगों को लेकर दिया धरना

कई बार कर चुके शिकायत

उन्होंने बताया कि वे कई बार विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों को गंदा व बदबूदार पानी सप्लाई की शिकायत कर चुके हैं। परंतु विभागिय अधिकारी समस्या की ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। ऐसे में लोगों ने जिला उपयुक्त से मांग की है कि जल्द से जल्द लाइन लीकेज को ठीक करा कर पेयजल व्यवस्था दुरुस्त कराई जाए। वहीं इस संबंध में जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ सुमित वर्मा ने बताया कि वार्ड वासियों की शिकायत का जल्द समाधान कर दिया जाएगा।

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

राष्ट्रपति रईसी की मौत पर ईरान में खुशी भी, गम भी

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलिकॉप्टर दुर्घटना में हुई मौत के बाद दो तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त की जा रही हैं। ईरान और...

कबीरदास ने सिखाया सरलता का पाठ

संत कबीरदास समाज सुधार ही नहीं, एक कवि भी थे। उन्होंने अपनी कविताओं के माध्यम से समाज को सुधार की दिशा में प्रवृत्त किया...

कभी खाई है लौकी की खीर, स्वाद के आगे भूल जाएंगे सब कुछ

मीठे के दीवाने कई लोग है लेकिन रोज-रोज आप एक ही तरह का मीठा नहीं खा सकते इसलिए बदल -बदल कर क्या बनाए ये...

Recent Comments