Friday, June 14, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadएडीसी आनंद शर्मा की अध्यक्षता में हुई जिला परिषद की बैठक

एडीसी आनंद शर्मा की अध्यक्षता में हुई जिला परिषद की बैठक

Google News
Google News

- Advertisement -

एडीसी आनंद शर्मा की मौजूदगी में सभी विभागों के अधिकारियों के साथ आज जिला परिषद की बैठक हुई। बैठक में जिला फरीदाबाद के ग्रामीण क्षेत्रों में जिला परिषद द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की समीक्षा बारिकी से एक-एक करके बिन्दुवार जानकारी के साथ की गई।

एडीसी एवं जिला परिषद फरीदाबाद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आनंद शर्मा ने आज लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में जिला परिषद के सदस्यों और विभिन्न विभागों के जिला अधिकारियों की मौजूदगी में जिला परिषद की बैठक में तिगांव विधानसभा क्षेत्र से राजेश नागर, जिला परिषद चेयरमैन विजय कुमार, वाइस चेयरमैन धर्म चौधरी सहित सभी वार्डो के जिला परिषद सदस्य और सभी विभागों के जिला अधिकारी गण मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

जिला परिषद चेयरमैन विजय कुमार ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि ग्रामीण आंचल में जलापूर्ति, साफ-सफाई, मनरेगा, सोलर लाइट, वाटर कूलर जैसी मूलभूत सुविधाएं सुनिश्चित की जाएं।

विधायक राजेश नगर ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में सर्वांगीण विकास के लिए जिला परिषद के सदस्यों की अहम भूमिका होती है। इसलिए सभी जिला परिषद फरीदाबाद के निर्वाचित सदस्य गण ग्रामीण क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। जिला प्रशासन के अधिकारी भी उनसे तालमेल करके विकास कार्यों एवं परियोजनाओं को अमलीजामा पहनाएं। उन्होंने उपस्थित विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे निर्बाध रूप से जिला परिषद के सदस्यों के क्षेत्र में विकास कामों का बेहतर क्रियान्वित करना सुनिश्चित करें।

एडीसी एवं जिला परिषद फरीदाबाद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आनंद शर्मा ने सभी सम्बंधित विभागों के अधिकारियों से सामान्य एजेंडे तथा ग्रामीण क्षेत्र में चल कार्यों इनमें मुख्य रूप से सामुदायिक भवनों का निर्माण, जोहड़ सौंदर्यीकरण, चौपालों की मरम्मत, स्ट्रीट लाइट, साफ-सफाई, सीकरी गांव में बन रहे स्टेडियम तथा रेस ट्रैक, आंगनवाड़ी केंद्रों के मरम्मत कार्य, सीसीटीवी कैमरा की इंस्टालेशन, हर घर नल जरिए जल आपूर्ति आदि सहित विभिन्न विकास कार्यों की बारीकी से एक-एक करके जानकारी लेकर समीक्षा की।

बैठक में बीडीपीओ अजीत सिंह, सीएमओ डॉ विनय गुप्ता, महिला एवं बाल विकास विभाग की जिला कार्यक्रम अधिकारी डाक्टर मंजु श्योरान चौधरी, पीडब्लूडी बी एंड आर विभाग के कार्यकारी अभियंता प्रदीप सिन्धु सहित स्वास्थ्य, पीडब्ल्यूडी, बिजली, पंचायत विभाग सहित पंचायत भवन के नवीनीकरण तथा अन्य सम्बंधित विभाग के अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित रहे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments