Tuesday, April 23, 2024
30.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadआम आदमी पार्टी नेता धर्मवीर भड़ाना हाउस अरेस्ट

आम आदमी पार्टी नेता धर्मवीर भड़ाना हाउस अरेस्ट

Google News
Google News

- Advertisement -

पुलिस ने आज आप के वरिष्ठ नेता पूर्व जिला अध्यक्ष और वर्तमान में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना को उनके सहयोगियों के साथ उस समय हाउस अरेस्ट कर लिया, जब वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ फरीदाबाद और प्रदेश की जन समास्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन और ज्ञापन देने के लिए घर से निकलने वाले थे।

रविवार के दिन पलवल के समीप गदपुरी में मुख्य मंत्री मनोहर लाल की जन सभा थी, जिसका आयोजन मुख्य रूप से फरीदाबाद के सासंद और केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर की ओर से भाजपा सरकार के नौ साल पूरे होने और इन नौ साल की उपलब्धियों की जानकारी जनता को देने के लिए किया गया था। भड़ाना ने देश रोजाना से विशेष बातचीत में बताया है कि यह सरकार डर पोक है। मुख्यमंत्री बहुत डर पोक है। यह विपक्ष का सामना नहीं कर सकते, और सरकार फरीदाबाद और प्रदेश की जन समस्याओं को पूरा करने में असमर्थ रही है।

उन्होंने कहा इस सरकार में यह बड़ी समस्या है कि ये विपक्ष को हमेशा घेरने की ताक में रहते हैं। उनको धरना प्रदर्शन नहीं करने देते। लोकतंत्र का गला घोटते हैं। जो भी बोलता है, उस पर पुलिस का या कई अन्य तरीकों से शिकंजा कस दिया जाता है। यह सरकार पूरी तरह लोकतंत्र विरोधी है।

शहर की सभी टूटी फूटी सड़कें, चारों तरफ गंदगी, सड़कों पर बहता हुआ सीवरेज का पानी थोड़ी सी बरसात में शहर का जलमग्न हो जाना। पीने  के पानी की समस्या, सफाई की समस्या, बिजली 24 घंटे में दर्जनों बार जाती है। सफाई की कोई उचित व्यवस्था नहीं है। शहर में हर चौराहे पर जाम लगता है यही नहीं यह सरकार अपने दावों के विपरीत अपराधों से मुक्त भी फरीदाबाद को नहीं कर पाई है।

कोई महीना ऐसा नहीं जाता, जब कोई न कोई बड़ा अपराध न होता हो। किसी का अपहरण न होता हो, किसी का कत्ल न होता हो। आम आदमी के लिए रोजगार नहीं, मजदूर बेरोजगार, दुकानदार खाली बैठे हैं। छोटी-बड़ी कंपनियां, वर्कशॉप, लघु उद्योग सैकड़ों की तादाद में फरीदाबाद में बंद हो चुके हैं। शिक्षण संस्थानों का बुरा हाल है। अस्पतालों का बुरा हाल है। ऐसा कुछ नहीं है, जो पिछले 9 सालों में पूरे प्रदेश में या इस स्मार्ट सिटी में कुछ ऐसे विकास किए  गए हो जिन पर यह सरकार या स्थानीय विधायक मंत्री फक्र कर सकें।

हम जब भी सरकार की गलत नीतियों का और जन समस्याओं के समाधान न होने का विरोध करते हैं, मुख्यमंत्री या किसी भी नेता को हम ज्ञापन देना चाहते हैं तभी हमें हाउस अरेस्ट कर लिया जाता है। भड़ाना ने कहा कि मीडिया का इन्होंने गला घोट दिया है। जो पत्रकार या विपक्षी दलों के नेता भाजपा सरकार के खिलाफ बोलते हैं उन्हें झूठे मुकदमे में फंसा कर जेलों में ठूंस दिया जाता है।

भड़ाना ने दावा किया कि अब बहुत दिन नहीं बचे है। इनके दिन पूरे हो चुके हैं। आने वाले चुनावों में राज्य में भी और केंद्र में भी जनता इनको इनकी औकात दिखाएगी।

पलवल के आम आदमी पार्टी नेता भी गिरफ्तार

आम जनता से जुड़े सवालों के जवाब लेने जा रहे आम आदमी पार्टी के पलवल के नेताओ को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष एडवोकेट चंद्र शेखर रावत ने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या हैं। आज भाजपा सरकार में जनता की आवाज उठाना भी अपराध हो गया हैं। गिरफ्तार हुए लोगों में  भगत सिंह पोसवाल, रणधीर चौहान,  हरदीप बैसला, धर्मेंद्र सिंह, हरेंद्र आर्य, मूलचंद बडगुर्जर,  विनय शर्मा, दीपक सोरोत, नरेश चौहान, टेकचंद चौहान, अब्दुल कय्यूम, सुरेंद्र तंवर, महावीर बडगुर्जर, बिजेंद्र चिरवाड़ी, मेहर चंद दलाल, ओम प्रकाश, गजराज चौहान, सोनू महलावत व अन्य शामिल हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments