Tuesday, March 5, 2024
21.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAतीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, दर्दनाक हादसे में...

तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, दर्दनाक हादसे में गई युवक की जान

Google News
Google News

- Advertisement -

रोहतक। हरियाणा के रोहतक स्थित महम-भिवानी रोड पर शुक्रवार सुबह एक हादसा हो गया। जिसमें एक युवक की मौके पर ही जान चली गई। बताया जा रहा है कि भैणी चंद्रपाल गांव स्थित शिव भट्ठा से एक ट्रैक्टर ईंटें भरकर भिवानी की ओर जा रहा था। उसमें ड्राइवर के साथ वाली सीट पर भट्ठे पर काम करने वाला एक मजदूर बैठा था। इसी बीच वह रास्ते में किसी कारणवश ट्रैक्टर से नीचे गिर गया और ट्रैक्टर ट्रॉली के टायर के नीचे आ गया जिसके बाद उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

पैर फिसलने के कारण हुआ हादसा
मृतक की पहचान भैणी चंद्रपाल गांव के रहने वाले 32 वर्षीय जोगेंद्र के रुप में हुई है। वह भैणी चंद्रपाल गांव स्थित शिव भट्‌ठे पर एक मजदुर के तौर पर काम करता था। शुक्रवार को जोगेंद्र एक ट्रैक्टर में ईंटें लेकर भिवानी जा रहा था। बांके बिहारी ऑयल मिल के पास इसी दौरान हादसा हो गया। ट्रैक्टर से मजदूर ईंटों से भरी ट्रॉली में जाने लगा। तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह चलते ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। जिसके बाद ट्रॉली का टायर उसके ऊपर से गुजर जाने के कारण उसकी जान चली गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

तीन बच्चों का पिता था जोगेंद्र
हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। घटना के बाद आसपास के लोग भी वहां एकत्रित हो गए। जानकारी के अनुसार मृतक तीन बच्चों का पिता था। हादसे की सूचना मिलने पर परिजन भी तुरंन्त घटनास्थल पर पहुंच गए।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

मैंने भारत के लिए खुद को खपाया, ये देश ही मेरा परिवार है संगारेड्डी में बोले पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज तेलंगाना (Telangana) दौरे पर है यहां उन्होंने संगारेड्डी में 7200 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण...

Recent Comments