Thursday, June 20, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAकृष्णपाल गुर्जर की अग्रवाल समाज को लेकर वायरल वीडियो पर Karan Dalal...

कृष्णपाल गुर्जर की अग्रवाल समाज को लेकर वायरल वीडियो पर Karan Dalal ने कसा तंज

Google News
Google News

- Advertisement -

Palwal News : हरियाणा के पूर्वमंत्री एवं वरिष्ठ कोंग्रेसी नेता करन सिंह दलाल ने कांग्रेस जिला कार्यालय पर प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए भाजपा के फरीदाबाद लोकसभा के प्रत्याशी व केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर पलवल व फरीदाबाद दोनों जिले के प्रशाशनिक अधिकारियों के साथ मिलकर आचार संहिता के उल्ल्घन के आरोप लगाए। साथ ही उन्होंने केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की अग्रवाल समाज को लेकर वाइरल हो रही कथित ऑडियो की निंदा करते हुए राजयमंत्री पर निशाना साधा। इस दौरान कांग्रेस नेत्री प्रेणा कालड़ा के नेतृत्व में दर्जनों महिलाओं ने कांग्रेस पार्टी का दामन भी थामा। पूर्व मंत्री व कांग्रेस के फरीदाबाद लोकसभा से सम्भावित उम्मीदवार करन सिंह दलाल ने पार्टी में महिलाओं का जोरदार स्वागत किया।

Karan Dalal

चुनाव आचार संहिता का हो रहा उल्लंघन : करन दलाल

पूर्व मंत्री करन दलाल ने कहा कि उन्होंने कहा कि केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के इशारों पर जिला प्रशाशन सरपंचों, जनप्रतिनिधियों को मीटिंग के लिए बुलाया जा रहा है। लोगों को दबाव बनाने के लिए उनपर बिजली के छापे डलवाए जा रहे हैं और चुनाव संहिता का उल्ल्घन करते हुए घोषणाएं की जा रही है जो संविधान के विपरीत है। उन्होंने कहा कि दोनों जिलों के प्रशाशनिक अधिकारी भाजपा अध्यक्षों की तरह काम कर रहे हैं। अगर यह अधिकारी इस तरह से भाजपा के हाथों में खेलते रहे तो उन्हें बक्शा नहीं जाएगा।

Karan Dalal

उन्होंने कहा कि हम चुनाव आयोग में जाकर इनकी शिकायत करेंगे। प्रत्येक विभाग में अभी भी खुली लूट चली हुई हैं। भाजपा नेताओं क नाजायज बसों को चलाने के लिए हमारे इलाके की ट्रेनों को बंद किया हुआ है दोनों जिलों में जीएसटी की छापेमारी की जा रही हैं। साथ ही दोनों जिलों में पुलिस के उच्च अधिकारियों की मिलीभगत से फिरौती का धंधा खूब फल- फूल रहा है लोगों को सरेआम लूटा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Athletic Meet : राजकीय बहुतकनीकी संस्थान मडकोला में दो दिवसीय एथलेटिक मीट का शुभारंभ

लाखों वोटों से हारते नजर आएंगे

उन्होंने कहा कि सरकार की साढ़े 9 साल की नाकामयाबी में केवल प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री को बलि का बकरा बना दिया गया। साथ ही पूर्व मंत्री दलाल ने प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार पर भी सवाल खड़े किए कि यह चुनाव आचार संहिता का खुला उल्ल्घन तो है ही साथ ही इस तरह से इतने राज्यमंत्री बनाना भी संविधान के खिलाफ है। कृष्णपाल गुर्जर के लाखों वोटों से चुनाव जीतने के बयान पर पलटवार करते हुए दलाल ने कहा कि वह अबकी बार वो लाखों वोटों से हारते नजर आएंगे और उन्हें इसका आभास कांग्रेस के टिकट वितरण के तुरंत बाद हो जाएगा।

कृष्णपाल गुर्जर की अग्रवाल समाज को लेकर कथित ऑडियो को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा कि यह बहुत निंदनीय है इतने बड़े अग्रवाल समाज को चुनाव को लेकर तराजू टोल बोलना बुरी बात है। दलाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और भाजपा को हराने का काम करेंगे। इस मौके पर महिला कांग्रेस नेत्री प्रेणा कालड़ा, पूर्व पार्षद नारायण सिंह सैनी, राजेश्वर गर्ग, युवा नेता निखिल भारद्वाज सहित तमाम महिला कार्यकर्ता मौजूद रहीं।

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

पाप का गुरु मन में बैठा लोभ है

प्राचीनकाल में किसी गांव में एक पंडित जी रहते थे। वह नियम धर्म के बहुत पक्के थे। किसी के हाथ का छुआ पानी तक नहीं पीते...

हरियाणा में सस्ती क्यों नहीं हो सकती एमबीबीएस की पढ़ाई?

हरियाणा सरकार ने विदेश से एमबीबीएस की डिग्री लेकर आए डॉक्टरों के लिए दो से तीन साल की इंटर्नशिप अनिवार्य कर दी है। प्रदेश...

दक्षिण भारत को प्रियंका और उत्तर प्रदेश को संभालेंगे राहुल

आखिरकार राहुल गांधी ने वायनाड सीट छोड़ने और अपनी बहन प्रियंका गांधी को वायनाड से लड़ाने का फैसला कर ही लिया। इस बात की...

Recent Comments