Monday, July 22, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadनगर निगम में प्रॉपर्टी आईडी, सीवेज निकासी व कॉलोनी के नामकरण बाबत...

नगर निगम में प्रॉपर्टी आईडी, सीवेज निकासी व कॉलोनी के नामकरण बाबत मुलाकात

Google News
Google News

- Advertisement -

फरीदाबाद। आज ग्रेटर फरीदाबाद की कॉलोनीज़ के कुछ साथियों राजेश दाहिया के साथ सतिंदर दुग्गल, पूर्व सैनिक ने नगर निगम फरीदाबाद कार्यालय में ओमबीर, सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर व नितिन कादियान एक्सन से मुलाकात की और उन्हें गड्ढा कॉलोनी, करुणा नगर, जीवन नगर कॉलोनीज़ में सीवेज के पानी के निकासी ना होने से व अमृत योजना के पूरा ना होने से उत्पन्न समस्या से अवगत कराया व इस बाबत पुनः ज्ञापन दिया। उन्होंने दो दिन में मौके पर जाकर इसका निरीक्षण कर समस्या के निदान का भरोसा दिलाया। नगर निगम में ही पटवारी से मुलाकात कर नगर निगम के अन्तर्गत आने वाली गड्ढा कॉलोनी व कुछ अन्य कॉलोनीज़ के प्रशासन द्वारा सही नामकरण ना होने से प्रॉपर्टी आईडी इत्यादि की समस्या उत्पन्न होने से भी अवगत कराया। नगर निगम पटवारी व टाउन प्लानिंग सेक्शन ने इसके लिए की जाने वाली कार्यवाही के बारे में बताया व इस मुद्दे को पत्र द्वारा नगर निगम के संज्ञान के बारे में कहा ताकि आगे की कार्यवाही की जा सके।

ग्रेटर फ़रीदाबाद की सोसाइटी, कॉलोनी में भी लगेगा कैम्प
इसके साथ ही आज नगर निगम में नगर निगम डीटीओ की अधिकारी सुनीता से भी मुलाकात की। जिसमें ग्रेटर फ़रीदाबाद की सोसाइटी व कॉलोनी में कैम्प लगाने की बात रखी और इस बाबत में ज्ञापन भी दिया। डीटीओ ने भविष्य में ग्रेटर फरीदाबाद में भी कैम्प लगाने की बात स्वीकारी। इसके साथ ही उन्होंने बताया की कैम्प लगाने के पूर्व उचित सूचना भी दी जाएगी। उन्होंने एक फॉर्म भी दिया जिसे कि सभी कॉलोनी व सोसाइटी वासियों के साथ शेयर करने को कहा। जिसमे पाँच स्टेप्स दिये है और जिससे प्रॉपर्टी धारक स्वतः ही सत्यापन कर आपत्तियां दर्ज करा सकता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Statue of unity : आज ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ का दीदार करने गुजरात पहुंचेंगे भूटान के नरेश और प्रधानमंत्री

गुजरात सरकार ने बताय कि भूटान के नरेश और प्रधानमंत्री सोमवार को दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ का दौरा करेंगे।

Recent Comments