Saturday, June 22, 2024
31.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAपलवल पुलिस रही चप्पे-चप्पे पर तैनात

पलवल पुलिस रही चप्पे-चप्पे पर तैनात

Google News
Google News

- Advertisement -

तरुण कुमार, देश रोजाना

पलवल। नूंह में सोमवार को हिंसक घटना होने के बाद पलवल जिले में हिंदू संगठनों की नाराजगी को देखते हुए जिला पुलिस हाई अलर्ट पर है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है। शहर के चौराहों, भीड़ वाले इलाकों तथा धार्मिक भवनों के समीप पुलिस के पुख्ता प्रबंध कर दिए हैं। पुलिस अधीक्षक पलवल लोकेंद्र सिंह ने जहां होडल इलाके में मोर्चा संभाला हुआ है, वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसलीन कौर सोमवार शाम से ही पलवल में मोर्चा संभाले हुए हैं।

जिला पुलिस टीम पूरी मुस्तैदी के साथ जिले में उपद्रव कर बवाल मचाने वालों पर शिंकजा कसने में लगी हुई है। हालांकि पुलिस की इतनी मुस्तैदी के बाद भी उपद्रव करने वालों ने कुछ स्थानों पर आगजनी व पथराव की घटनाओं को अंजाम दिया, लेकिन फिर भी पुलिस ने किसी की जान का नुकसान नहीं होने दिया। पुलिस अब सख्ती बरतने पर उतर आई है तथा बाइकों पर मुंह पर नकाब पहनकर घूमने वाले नौजवानों की धरपकड़ भी शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि कानून व्यवस्था बनाने के लिए जिले में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। जिला पुलिस के लगभग 800 जवान के साथ-साथ बीएसफ की एक कंपनी, सीआरपीएफ की दो कंपनी, आईआरबी की एक कंपनी और फरीदाबाद पुलिस की एक कंपनी की तैनाती की गई है। पुलिस लगातार फ्लैगमार्च कर रही है और लोगों से कानून व्यवस्था बनाने में सहयोग की अपील कर रही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भीषण अव्यवस्था का पर्याय बनते हरियाणा के सरकारी अस्पताल

हरियाणा के अस्पतालों में अव्यवस्था कम होने का नाम नहीं ले रही है। इन दिनों जब भीषण गर्मी और अन्य बीमारियों की वजह से...

जदयू सांसद ने कहीं पैरों पर कुल्हाड़ी तो नहीं मार ली!

जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का मुस्लिम और यादवों को लेकर दिए गए बयान का असर बिहार की राजनीति में बहुत दिनों तक...

महात्मा बुद्ध ने समझाया, शरीर नश्वर है

जब कोई व्यक्ति अपने आराध्य के गुणों, कार्यों और वचनों को याद रखने, उनके बताए गए मार्ग का अनुसरण करने की जगह मूर्ति बनाकर...

Recent Comments