Monday, May 27, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadबरसात में गर्मी से राहत, जलभराव और बिजली कट बनी आफत

बरसात में गर्मी से राहत, जलभराव और बिजली कट बनी आफत

Google News
Google News

- Advertisement -

कविता

पिछले कुछ दिनों से पड़ रही तेज बरसात से लोगों को गर्मी से राहत मिल गई। लेकिन जिले में जहां एक तरफ सरकार नौ वर्ष पूरे होने पर लगातार विकास के दावें कर रही हैं। वहीं बरसात ने इन दावों की पोल सोमवार को खोल कर रख दी। कालोनियों, सेक्टरों समेत नेशनल हाइवें सभी स्थानें जलभराब हो गया। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके अलावा लम्बे बिजली कट ने लोगों को परेशान किया।

परेशान हुए लोग:

सुबह हल्की बुंदाबांदी के बाद शहरका मौसम साफ हो गया। दिन में तेज धूप ने लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया। लेकिन दोपहर को ढ़ाई बजे के बाद अचानक मौसम बदल गया और धूप से अंधेरा छाने लगा। उसके बाद तेज बरसात हो गई। जिससे लोग परेशान हो गए। जहां सुबह लोग ड्यूटी बिना बरसाती छाते और रेनकोट के निकले थे, वहीं रात को घर लौटते वक्त लम्बें जाम में फंसे नजर आए।

ऐसे में उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। बरसात में बिजली कट भी लोगों की परेशानी का कारण बना रहा। इस दौरान दो से पांच घंटे तक का लम्बा कट लगा रहा। ग्रेटर फरीदाबाद में जहां दो से साढे तीन घंटे का कट कई सोसायटियों में रहा, तो वहीं एनआईटी, बडखल विधानसभा क्षेत्रों में एक सेदो घंटेका कट रहा। बल्लभगढ़ में भी एक से दो घंटे का बिजली कट कुछ हिस्सों में रहा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments