Monday, May 27, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAफ्रीज का कम्प्रेसर फटने से दुकानदार सहित छह बच्चे घायल

फ्रीज का कम्प्रेसर फटने से दुकानदार सहित छह बच्चे घायल

Google News
Google News

- Advertisement -

चावला कॉलोनी के छठ मैया पार्क के समीप स्थित एक दुकान में फ्रिज का कम्प्रेसर फटने से दुकानदार सहित छह बच्चे घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कम्प्रेसर फटने से धमाका इतना जबरदस्त हुआ कि दुकान की छत भी कई हिस्सों में फट गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर चावला कालोनी चौकी इंचार्ज और सिटी थाना एसएचओ टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल दुकानदार व बच्चों को उपचार के लिए बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से चार बच्चो व एक बुजुर्ग की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक चावला कॉलोनी में छठ मैया पार्क के समीप संकरीसी गली में राजेश नामक व्यक्ति की परचून की व बच्चों के सामान की दुकान है। सोमवार शाम करीब पांच बजे कुछ बच्चे दुकान में सामान खरीदने आए। इसी दौरान अचानक दुकान में जोरदार धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनकर गली के लोग बाहर निकल आए। धमाका इतना जबरदस्त था कि दुकान की छत कई हिस्सों में फट गई। दुकान में सामान ले रहे बच्चे अब्दुल्ला (आठवर्ष), आमना (नौ वर्ष), छवि (11 वर्ष), मानव (पांचवर्ष), अंकुश (तीन वर्ष) तथा उमेश 73 वर्षिय व दुकानदार राजेश बलास्ट में गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही सिटी थाना एसएचओ सतीश व चावला कॉलोनी चौकी इंचार्ज मौके पर टीम के साथ पहुंच गए। सभी घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आमना, छवि, मानव, अंकुश, व बुजुर्ग उमेश की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। दुकानदार राजेश व बच्चा अब्दुल्ला का इलाज सिविल अस्पताल में ही किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments