Tuesday, April 23, 2024
30.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAयूपी रोडवेज की बस पलटी, 20 यात्री मामूली घायल

यूपी रोडवेज की बस पलटी, 20 यात्री मामूली घायल

Google News
Google News

- Advertisement -

योगेश अग्रवाल

नेशनल हाईवे पर बाटा चौक मैट्रों स्टेशन के समीप सोमवार सुबह करीब 6.30 बजे यूपी रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर पलट गई।  यह बस दिल्ली आईएसबीटी से आगरा जा रही थी। हादसे में बस में सवार करीब 20 यात्रियों को मामूली चोटें आईं है। हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर  पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस ने बस में से सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल कर प्राथमिक उपचार कराया। इसके बाद यात्रियों को दूसरी बस में बैठा कर अपने गंतव्य के लिए रवाना कर दिया।

नींद की झपकी या ओवरटेक के कारण हुआ हादसा:

पुलिसका कहना है किजहां बस पलटी, उससेआगे थोडीदूरी पर एक  दूध कैंटर भी पलटा हुआ मिला। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कैंटर के ओवरटेक करने के कारण ही यह हादसा हुआ। दोनों वाहन संतुलन बिगड़ने से पलट गए। बारिश भी हो रही थी। ऐसे में नींद की झपकी लगने से भी टक्कर लगने का अंदेशा जताया जा रहा है।

ड्राइवर- कंडक्टर बस पलटते ही हुए फरार:

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यूपी रोडवेज की यह बस दिल्ली से उत्तर प्रदेश के आगरा जा रही थी। बस जैसे ही बाटा चौक के पास पहुंची अचानक  ड्राइवर से बस का संतुलन बिगड गया और बस हाईवे पर लगी ग्रिल को तोडती हुई पलट गई। सवारियों ने बताया कि बस पलटते ही ड्राइवर और कंडक्टर उतरकर भाग गए।

हाइड्रॉ की मदद से बस को हाईवे से हटाया:

हाईवे पर ट्रैफिक बाधित न हो इसके लिए पुलिस ने सवारियों को बस से बाहर निकालने के तुरंत बाद पलटी हुई बस को हाइड्रा की मदद से सीधा कराया। बस के अंदर करीब 20 सवारियां थीं।

दूध का कैंटर भी पलटा:

पुलिस का कहना है कि थोड़ा आगे दूध का कैंटर पलटा मिला है, जिसका ड्राइवर घायल हुआ है। उसे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। उसके होश हवास में आने के बाद ही हादसे के सही कारणों का पता चलेगा। अभी जांच पडताल की जा रही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments