रविवार, दिसम्बर 10, 2023
17.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

होमENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaअब सीआईएस देशों में भी रिलीज होगी पठान मूवी

अब सीआईएस देशों में भी रिलीज होगी पठान मूवी

Google News
Google News

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान  साल 2023 में फिल्म ‘पठान’  से चार साल बाद लीड एक्टर के तौर बड़े पर्दे पर लौटे थे। और पठान फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए।  बता दे कि आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स की फिल्म पठान एक ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर है जो ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ रुपयों की कमाई कर के हिंदी सिनेमा के इतिहास में दुनिया भर में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है! वही अब फिल्म ‘पठान’ के मेकर्स इसे रूस में रिलीज करने जा रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रूस में रिलीज होने के साथ ही सीआईएस देशों में भी रिलीज की जाएगी।

बता दे कि अब शाहरुख खान की ये फिल्म 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रूस और सीआईएस देशों में रिलीज होने वाली है। इस तरह से ये पहली भारतीय फिल्म बन जाएगी जो इन देशों में रिलीज होगी। फिल्म ‘पठान’ कुछ देशों में 13 जुलाई को रिलीज होगी। इस तरह से शाहरुख खान की ये फिल्म एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी। वैसे तो फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और चार महीने बाद भी इस फिल्म का बज बना हुआ है। आपको बता दें कि 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान का जलवा भारत ही नहीं देश के कोने कोने तक देखने को मिला है. और तो और  फिल्म को कई देशों में भरपूर प्यार मिला था. फिल्म पठान शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी है. 

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

WPL Auction 2024: काश्वी गौतम और सदरलैंड पर जमकर बरसे पैसे…

गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) ने सबसे ज्यादा 10 खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सबसे कम तीन खिलाड़ियों पर दांव लगाया। तो चलिए विस्तार से जानते हैं, किन खिलाड़ियों की किस्मत चमकी..

Editorial: आस्था के साथ विकास का भी तीर्थ होगी अयोध्या

देश रोज़ाना: पिछली सदी के अस्सी के दशक में अर्थशास्त्री आशीष बोस ने बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश की पिछड़ी अर्थव्यवस्थाओं के...

बाइक पर टूट कर गिरा बिजली का हाइटेंशन तार, जिंदा जले दम्पति

पलवल। बिजली विभाग के द्वारा पुराने तारों की मरम्मत का कार्य नहीं किया जाता है। इसका एक ताजा उदाहरण पलवल में देखने को मिला।...

Recent Comments