Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAकुएं ने ली तीन लोगों की जान

कुएं ने ली तीन लोगों की जान

Google News
Google News

- Advertisement -

कुएं के अंदर गैस चढ़ने से हुई 3 लोगों की मौत.. मामला हिसार का  है। जबकि चौथा व्यक्ति समय रहते बाहर निकल गया, जिससे उसकी जान बच गई। दरअसल कुएं की सफाई करने के दौरान जहरीली गैस के कारण ये  हादसा हुआ। वही सूचना पाकर प्रशासनिक अधिकारी और  पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया।

आपको बता दे कि मरने वालो में  सुरेश, जयपाल, नरेंद्र  शामिल है। जबकि विक्रम को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल सभी मृतकों की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच है। इसी दौरान ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए थे।  बाद में उनके शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सभी मृतक एक की कुनबे हैं। तीनों ही मृतक शादीशुदा होने के साथ  दो- दो बच्चे पिता भी थे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

सरकारी जमीनों पर स्लम बस्तियां बसाने की दोषी खुद सरकार

पिछले दिनों लखनऊ के कुकरैल नाले के किनारे बसी अकबरपुर बस्ती पर बुलडोजर चलने की देश में खूब चर्चा हुई। अकबरपुर में लगभग बारह...

Uttrakhand rain: महाराष्ट्र और उत्तराखंड बारिश से बेहाल, रूद्रप्रयाग-मदमहेश्वर में पुल बहा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तराखंड (Uttrakhand rain) में रूदप्रयाग जिले में मदमहेश्वर पैदल रास्ते पर गोंडार में एक पुल बह गया। इससे वहां 25 से 30 पर्यटक फंस गए हैं।

Haryana BJP: मोहनलाल बड़ौली ने कहा, हरियाणा में तीसरी बार भी बनेगी डबल इंजन की सरकार

भारतरीय जनता पार्टी (BJP) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष एवं राई से विधायक मोहनलाल बड़ौली ने दावा(Haryana BJP: ) किया कि प्रदेश में तीसरी बार...

Recent Comments