Thursday, June 20, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - DeshrojanaYeh Rishta Kya Kehlata Hai में Abhinav के character ने छोड़ा शो

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में Abhinav के character ने छोड़ा शो

Google News
Google News

- Advertisement -

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
इन दिनों खूब चर्चा में आ रहा है शो ये रिश्ता क्या कहलाता है। दरअसल, शो के अंदर नया ट्विस्ट आ गया है। Jai Soni ने शो को छोड़ दिया है। शो के अंदर उनके character की मौत हो चुकी है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai टीवी पर लंबे अरसे से अपने फैंस को entertain करता आ रहा है। शो के अंदर कई बार लीप आ चुका है और अब third generation की कहानी दर्शाइ जा रही है। शो के अंदर खूब सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में Abhinav का रोल निभाने वाले अभिनेता Jai Soni ने शो को छोड़ दिया है। शो में उनके character की डेथ हो चुकी है। शो छोड़ने के बाद Jai Soni ने co-star harshad और Pranali को लेकर खास बातें कहीं है।

Jai Soni ने कही यह बातें
उन्होंने बताया की वह खुश है कि इस Legendary शो में उन्होंने अपना space create किया है। यह लोग great work कर रहे है। वह शो छोड़ कर जा रहे है तो अब बाकि सबके हवाले वतन साथियों। वह लोग वैसे ही काफी अच्छा कर रहे है और अच्छा करे इसके लिए उन्हें गुड लक।

Abhinav की हुई मौत, Abhimanyu से नाराज है Akshara
शो का promo release हो चूका है, जिसमें दिखाया गया है कि Abhinav की मौत हो चुकी है। Abhinav पहाड़ी से गिर गया है और उस वक्त Abhimanyu वहीं खड़ा होता है। जिसके बाद Akshara Abhimanyu से नाराज होती नज़र आएगी। वह Abhimanyu के ऊपर इल्जाम लगाएगी। वह Abhimanyu से कहती है की वह यहां पर क्या लेने आया है ? बड़े पापा ने उसको खुद देखा है Abhinav को धक्का मारते हुए। Abhimanyu ने उनको प्यार करना सिखाया है लेकिन Abhinav ने प्यार निभाना सिखाया है और उसने क्या किया पहले abeer को अभिनेत्री से छीना और अब Abhinav को। कल को abeer पूछेगा कि उसके पापा कहां है तो क्या जवाब दोगे ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Jai Soni काफी पॉपुलर एक्टर है। उन्हें शो sasuraal genda phool से नेम-फेम मिला था जिसके अंदर उनके रोल को काफी पसंद किया गया था।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

हरियाणा में सस्ती क्यों नहीं हो सकती एमबीबीएस की पढ़ाई?

हरियाणा सरकार ने विदेश से एमबीबीएस की डिग्री लेकर आए डॉक्टरों के लिए दो से तीन साल की इंटर्नशिप अनिवार्य कर दी है। प्रदेश...

पाप का गुरु मन में बैठा लोभ है

प्राचीनकाल में किसी गांव में एक पंडित जी रहते थे। वह नियम धर्म के बहुत पक्के थे। किसी के हाथ का छुआ पानी तक नहीं पीते...

आ गया Motorola Edge 50 Ultra , दमदार फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय बाज़ारों में Motorola Edge 50 Ultra लॉन्च हो गया है स्मार्टफोन (Smartphone) के दीवानों के लिए ये सबसे बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता...

Recent Comments