Tuesday, April 23, 2024
35.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTपटना में जन विश्वास रैली के बाद अखिलेश ने किया ट्वीट, बीजेपी...

पटना में जन विश्वास रैली के बाद अखिलेश ने किया ट्वीट, बीजेपी की हार का किया दावा

Google News
Google News

- Advertisement -

Akhilesh Yadav: पटना के गांधी मैदान (Gandhi Maidan) में रविवार को महागठबंधन की जन विश्वास रैली (Jan Vishwas Rally) का आयोजन किया गया। इस बीच कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली। रैली में शामिल लोगों के हाथों में RJD का झंडा और माथे पर टोपी नज़र आई। इस बीच सपा (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी फुल जोशीले अंदाज़ में नज़र आए और बीजेपी (BJP) की हार को लेकर जमकर बोले।

जन विश्वास रैली

आरजेडी (RJD) की जन विश्वास रैली में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी शामिल हुए। रैली में RJD समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली लेकिन अखिलेश यादव जितना जोश किसी में नज़र नहीं आया। मानों जैसे बीजेपी की हार को लेकर वह काफी कॉन्फिंडेंट नज़र आए कि बीजेपी (BJP) चाहे कुछ भी कर ले लेकिन भाजपा की हार निश्चित है। इस बीच अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने एनडीए सरकार पर जमकर वार किया और महागठबंधन की मजबूती दिखाते हुए कहा कि जितने कार्यकर्ता गांधी मैदान में मौजूद हैं उतने बाहर खड़े हैं। इस बीच अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने यूपी में लोकसभा की 80 सीटों और बिहार में 40 सीटों के बारें में कहा कि इन सभी 120 सीटों पर बीजेपी (BJP) को हराना जरुरी है। साथ ही उन्होंने नारा भी दिया. ‘120 हटाओ, देश बचाओ।

अखिलेश यादव

यह भी पढ़ें : भाजपा ने ओवैसी के गढ़ में उतारा नया चेहरा, जानिए कौन करेगा हैदराबाद पर राज

रैली के बाद किया ट्वीट

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की तारीफ करते हुए कहा कि तेजस्वी ने 17 महीने में 3 लाख नौकरी महागठबंधन सरकार के दौरान दी है और अगर आगे आए तो युवाओं के लिए बहुत कुछ करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) हम लोगों को परिवारवादी पार्टी बताती है, बीजेपी (BJP) से पूछना चाहता हूं कि किसी परिवार वाले को टिकट नहीं दोगे क्या? परिवार वालों से वोट भी नहीं मांगने जाओगे क्या? अखिलेश (Akhilesh Yadav) इतने में ही नहीं रुके उन्होंने रैली खत्म होने के बाद अपने ट्वीटर (X) हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘जब जोशीले नौजवान मिल जाते हैं, तो बड़े-बड़े तख़्त हिल जाते हैं’।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments