Tuesday, April 23, 2024
35.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTFree! Free! - नेटफ्लिक्स के अलावा इन OTT प्लेटफॉर्म का उठाएं लुफ्त,...

Free! Free! – नेटफ्लिक्स के अलावा इन OTT प्लेटफॉर्म का उठाएं लुफ्त, बेहद शानदार ऑफर

Google News
Google News

- Advertisement -

Netflix Free Subscription: आजकल हर कोई नेटफ्लिक्स (Netflix) देखना पसंद करता है यहां लोगो को वेब सीरीज, शोज और मूवीज का भंडार मिलता है लेकिन मंहगे रिचार्ज की वजह से कुछ लोग इसका सब्सक्रिप्शन (Subscription) नहीं ले पाते अगर आप भी उनमें से एक है तो ये लेख आपके बड़े काम का है।

Netflix

क्या आप भी नेटफ्लिक्स (Netflix) पर बिना सब्सक्रिप्शन के दमदार वेब सीरीज, शोज और मूवीज देखना चाहते है तो आप इस बेस्ट रिचार्ज प्लान का लुफ्त उठा सकते है। फ्री में नेटफ्लिक्स (Netflix) कंटेट देखने के लिए सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान रिलायंस जियो की ओर से ऑफर (Offer) किया जा रहा है। इस रिचार्ज प्लान का सबसे बड़ा फ़ायदा है कि आपको नेटफ्लिक्स (Netflix) और जियो OTT प्लेटफॉर्म्स के लिए अलग से फीस नहीं देनी होगी इससे आप सिर्फ नेटफ्लिक्स (Netflix) ही नहीं बल्कि जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी Reliance Jio के इस सस्ते रिचार्ज प्लान से लाभ उठा सकते है।

Ott platforms

यह भी पढ़ें : PM Modi के काफिले में चलती है ये हाइटेक गाड़ियां, बाल भी बांका नहीं कर सकता दुश्मन

क्या है प्लान (Plan) की कीमत

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के इस प्रीपेड प्लान की कीमत 1099 रुपये है, जो आपको 84 दिनों की वैलिटिडी के साथ मिलेगा। इस प्रीपेड प्लान से आप फ्री में नेटफ्लिक्स (Netflix) कंटेट देख सकते है और अपना समय अच्छे से बिता सकते है। अगर आप इससे सस्ता प्रीपेड प्लान ढूंढ रहे है तो आपको कोई ऑफर नहीं मिलने वाला है। इस प्लान रिचार्ज में आपको रोजाना 2जीबी डाटा मिलेगा साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited calling) करने का ऑफर मिलेगा।

web series

कौन उठा सकता है लाभ

इस प्लान का फ़ायदा उठाने के लिए एलिजिबल यूजर्स को रिचार्ज करने पर अनलिमिटेड (Unlimited) 5जी डाटा का फायदा मिलेगा और इसमें कोई डेली डाटा लिमिट नहीं है लेकिन इसके लिए आपके आसपास जियो की 5जी सेवा और यूजर्स के पास 5जी स्मार्टफोन जरूर होना चाहिए तभी ये प्लान एक्टिवेट किया जा सकता है।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments