Tuesday, March 5, 2024
11.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTBJP के मंत्री बाबूलाल खराड़ी का बयान कहा, खूब बच्चे पैदा करो,...

BJP के मंत्री बाबूलाल खराड़ी का बयान कहा, खूब बच्चे पैदा करो, मकान पीएम मोदी देंगे

Google News
Google News

- Advertisement -

राजस्थान से बीजेपी मंत्री बाबूलाल खराड़ी (Babulal Kharadi) ने बुधवार को उदयपुर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए लोगों से कहा कि अधिक बच्चे पैदा करें, मकान की चिंता न करें,पीएम मोदी उनके लिए घर बनाएंगे। खराड़ी राजस्थान के आदिवासी क्षेत्र विकास मंत्री है उन्होंने कहा कि यह पीएम मोदी का सपना है कि कोई भी भूखा और सिर पर छत के बिना नहीं सोएगा।

मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने लोगों को बेतुकी सलाह देते हुए अधिक बच्चे पैदा करने को कहा। साथ ही आश्वासन दिया, कि इससे कोई समस्या नहीं होगी क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें रहने के लिए छत देंगे। बता दें कि खराड़ी की दो पत्नियां और 8 बच्चे हैं जिसमें 4 बेटे और 4 बेटियां है। पूरा परिवार दयपुर की कोटड़ा तहसील से करीब तीन किलोमीटर दूर निचला थला गांव में रहता है।

खराड़ी के इस बयान के बाद बैठक में मौजूद दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाएं और मौके पर मौजूद जन प्रतिनिधि एक-दूसरे की तरफ देखने लगे।

कौन हैं बाबूलाल खराड़ी?

खराड़ी राजस्थान के आदिवासी क्षेत्र विकास मंत्री है। एक सभा के दौरान केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की और कहा कि केंद्र ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 200 रुपये की कटौती की है और राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार अब उज्ज्वला योजना के तहत लोगों को 450 रुपये में सिलेंडर उपलब्ध करा रही है। खराड़ी 2023 के विधानसभा चुनाव में झाड़ोल से चौथी बार विधायक चुने गए। इसके अलावा 15वीं राजस्थान विधानसभा के दौरान उन्हें 2022 में सर्वश्रेष्ठ विधायक चुना गया था। हाल ही में उन्हें राज्य में कैबिनेट मंत्री के रूप में शामिल किया गया है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने जनजातीय क्षेत्र विकास मंत्री के साथ मंच साझा किया था जिस दौरान यह सब हुआ।





- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments