Tuesday, April 23, 2024
25.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAनफे सिंह राठी के निधन पर शोक जताने बहादुरगढ़ पहुंचे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत...

नफे सिंह राठी के निधन पर शोक जताने बहादुरगढ़ पहुंचे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

Google News
Google News

- Advertisement -

चंडीगढ़, 29 फरवरी– हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy Chief Minister Dushyant Chautala) ने कहा है कि तीन मार्च को जननायक जनता पार्टी करनाल में राष्ट्रीय और प्रदेश कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक करेगी। उन्होंने कहा कि इस बैठक में जेजेपी (JJP) संगठन मजबूती के लिए आगामी रणनीति तैयार करेगी और संगठन गतिविधियों पर विचार-विमर्श करते हुए पार्टी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देगी। वे वीरवार को कुरुक्षेत्र, सोनीपत, झज्जर दौरे के दौरान पत्रकारों से रूबरू थे। दुष्यंत चौटाला ( Dushyant Chautala) ने बीजेपी-जेजेपी (JJP-BJP) गठबंधन के सवाल पर कहा कि इस विषय पर एनडीए की बैठक में फैसला लिया जाएगा।

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

उपमुख्यमंत्री इनेलो (INLD) के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी (Nafe Singh Rathi) के निधन पर शोक जताने बहादुरगढ़ स्थित उनके आवास पर भी पहुंचे और शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी शोक-संवेदनाएं व्यक्त की। पत्रकारों के सवालों के जवाब में दुष्यंत चौटाला ( Dushyant Chautala) ने कहा कि इस मामले में परिवार की मांग पर सीबीआई को जांच दे दी गई है और झज्जर के एसपी इस मामले की गहनता से मॉनिटरिंग कर रहे है।

यह भी पढ़ें : भाजपा सरकार में लाडवा हल्के की पूरी अनदेखी की जा रही है

किसान आंदोलन के सवाल पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Deputy Chief Minister Dushyant Chautala) ने पंजाब सरकार से आग्रह किया कि वे भी अपने किसानों को हरियाणा की तर्ज पर 14 फसलों की न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर खरीद करें ताकि पंजाब के किसानों को भी फायदा मिले। कुरुक्षेत्र में हरियाणा के एकमात्र प्रधानमंत्री युवा लेखक सम्मान से सम्मानित सरताज सिंह ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ( Dushyant Chautala) को किताब भेंट की। दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने लिए सरताज सिंह की सराहना की और उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर वरिष्ठ जेजेपी नेता डॉ. केसी बांगड़, चेयरमैन एवं जेजेपी विधायक रामकरण काला, जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, जेजेपी जिला अध्यक्ष कुलदीप जखवाला आदि मौजूद रहे।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments