Tuesday, May 21, 2024
31.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTINDIA गठबंधन को लगने वाला है एक और बड़ा झटका, CPM ने...

INDIA गठबंधन को लगने वाला है एक और बड़ा झटका, CPM ने किया खुलासा

Google News
Google News

- Advertisement -

विपक्षी गठबंधन इंडिया (INDIA) की नींव धीरे-धीरे डगमगाती हुई नज़र आ रही है। नीतीश कुमार के गठबंधन छोड़ने के बाद अब एक और दिग्गज नेता INDIA Alliance का साथ छोड़ सकता है। दरअसल, ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी (TMC) विपक्षी गठबंधन इंडिया से नाता तोड़ने वाली हैं। इस बात का दावा खुद CPI (M) ने किया है।

विपक्षी गठबंधन इंडिया (INDIA) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लगातार झटके लग रहे है। मानों जैसे गठबंधन टूटने की कगार पर हो? एक तरफ जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर है वहीं दूसरी तरफ एक के बाद एक नेता गठबंधन से अलग होने का विचार बने रहे है। इस बीच माना जा रहा है कि ममता बनर्जी भी जल्द ही गठबंधन छोड़ सकती है।

यह भी पढ़े : बजट सत्र से पहले PM Modi ने दी विपक्षियों को नसीहत, कहा- “कुछ लोग…”

CPM ने किया दावा

सीपीआई (एम) के पश्चिम बंगाल सचिव मोहम्मद सलीम ने इस बात का दावा किया है हाल ही में उन्होंने यात्रा में हिस्सा लेते हुए भाजपा पर देश को बांटने का आरोप लगाया। साथ ही इस बात की जानकारी दी कि ममता बनर्जी अब भारत जोड़ो न्याय यात्रा छोड़ना चाहती हैं और हम इसका स्वागत करते हैं। इसी के साथ उन्होंने दावा किया कि टीएमसी विपक्षी इंडी गठबंधन को छोड़ने वाली हैं।

टीएमसी (TMC) पर कसा तंज

मोहम्मद सलीम ने असम और पश्चिम बंगाल में न्याय यात्रा के गुजरते समय आई बाधाओं की निंदा की और कहा कि वहां की सरकार को सही रुख अपनाना चाहिए था। सीपीएम नेता ने इसी के साथ टीएमसी पर भी तंज कसते हुए कहा कि बहुत सारे लोग शुरुआती स्टेशन से ट्रेन में चढ़ते हैं, लेकिन कोई यह नहीं कह सकता कि कौन भाजपा (BJP) के खिलाफ लड़ाई का हिस्सा बना रहेगा और कौन रास्ते में उतर जाएगा। अब ममता बनर्जी ट्रेन से उतरना चाहती हैं और हम इसका स्वागत करते हैं।

लेटेस्ट ख़बरों के लिए क्लिक करें –  https://deshrojana.com/








- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments