Friday, June 14, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTमाँ ने बेटी को 100 मर्दो संग डेट के लिए दी इज्जाजत,...

माँ ने बेटी को 100 मर्दो संग डेट के लिए दी इज्जाजत, इसके लिए पैसे भी दिए, जाने क्या है वजह

Google News
Google News

- Advertisement -

जमाना समय के साथ साथ बदलता जा रहा है। आजकल के समय में देखा जा रहा है कि लोग शादी से पहले एक दूसरे को डेट करते है साथ रहते है अब यह काफी आम बात हो गई है। एक समय ऐसा था कि शादी से पहले लड़कियां लड़को से बात करने में कतराती थी लेकिन अब Boy Friend बनाने का सिलसिला धडले से चल रहा है। ऐसे में अब बहुत से Couples अब ऐसे है जो एक दूसरे के साथ शादी से पहले समय व्यतीत करते है। इसके साथ ही दोनों एक दूसरे से सच्चा प्यार करने लगते हैं फिर आगे चलकर शादी के बंधन में बंध जाते हैं।

लेकिन आज का समय ऐसा चल रहा है कि लड़के लकड़ी कुछ समय के लिए ही एक रिश्ते में आते है। साथ ही जैसे ही इनको दूसरा पार्टनर मिलता है तो ये लोग तुरंत अलग हो जाते है। इसी बीच एक मामला इन दिनों काफी चर्चाओं में बना हुआ है। जिसके बारे में यदि आप सुनेंगे तो आप लोग हैरान हो जायेंगे। हम बात कर रहे है ब्रिटेन में रहने वाली एक माँ बेटी कि जिसमे एक माँ ने अपनी बेटी को 100 लड़को को डेट करने की इज्जाजत देदी। इतना ही नहीं बल्कि इसके लिए पैसे भी दिए।

दरअसल, यह 100 लड़को के साथ डेट वाला खुलसा उस लड़की की बहन ने किया। लड़की की बहन का कहना था कि 100 मर्दो को उसने एक साल के अंदर डेट किया है। जब माँ ने यह प्रस्ताव रखा तो बेटी बहुत हैरान थी। जी हाँ बिलकुल सही पढ़ा एक माँ चाहती है कि उसकी बेटी पहले एक बार 100 मर्दो को डेट करे उसके लिए उसने अपनी बेटी को 500 डॉलर भी दिए। जो भारतीय मुद्रा में लगभग 41 हजार रुपए होते हैं। इसके साथ साथ उसने कहा कि अगर और जरूरत हो तो मांग लेना लेकिन 100 मर्दों के साथ डेट पूरी करके ही घर लौटना।

टिकटॉक पर Britain की रहने वाली लड़की की बहन Alice Carolyn ने यह खुलासा किया। दरअसल Caroline Hair Tutorial कि ज्यादातर video वीडियोज शेयर करती हैं और अक्‍सरलोगो के लिए भी उनके वीडियोज काफी काम के होते हैं। लेकिन उन्होंने इस बार सोचा कि वह  लोगो के साथ अपनी निजी ज़िन्दगी से जुड़े कुछ राज़ भी शेयर करेंगी। इस वीडियो में उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि  100 मर्दों के साथ डेटिंग करने के बाद लड़की और उसकी बहन एलिस ने इसे सेलिब्रेट किया। वीडियो को लाखों बार लोग देख चुके हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments