Tuesday, May 21, 2024
31.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaखुलेआम महिला का रेप करने की करी कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

खुलेआम महिला का रेप करने की करी कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

Google News
Google News

- Advertisement -

महिलाओ के प्रति पूरी दुनिया का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। कामवासना की जकड़ में लोग इस कदर कैद हो गए हैं कि वह किसी भी जघन्य अपराध को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक शर्मनाक मामला हाल ही में सामने आया है जिसको सुनने और देखने के बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे। सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जब देखोगे तो आपके अंदर भी महिलाओं को लेकर भय का माहौल बन जायेगा।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स रस्ते में जा रही एक महिला के साथ जबरदस्ती रेप करने की कोशिश करता है। देखा जा सकता है कि बाइक पर सवार शख्स आता है और सुनसान गली में खड़ा हो जाता है और खड़ा हो कर महिला का इंतजार करने लग जाता है। जैसे ही शख्स के साथ से एक महिला गुजरती है तभी वह बिना कपड़ो के उसके ऊपर टूट पड़ता है। शख्स पहले उसे जबरन पकड़कर रेप करने की कोशिश करता है लेकिन महिला ने उसे पहले ही देख लिया था और उसके बुरे इरादों को भांप लिया था। जैसे ही महिला उस शख्स को नजदीक आते देखती है वैसे ही छिलने लगती है। जैसे ही महिला चिल्लाती है तुरंत सुरक्षा गार्ड अलर्ट हो जाते है।

यह वीडियो गली में पास में ही लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया जो कि अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो को ट्विटर पर @OsintUpdates नाम के पेज से शेयर किया गया है और दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान के कराची के गुलिस्तान-ए-जौहर का है। कराची पुलिस ने वीडियो के वायरल होने के बाद जांच शुरु कर दी है इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments