Monday, May 27, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaपीएम मोदी की सभा में जा रहे थे कार्यकर्त्ता, बीच रास्ते में...

पीएम मोदी की सभा में जा रहे थे कार्यकर्त्ता, बीच रास्ते में हुआ भीषण हादसा

Google News
Google News

- Advertisement -

एक बस जो कि पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में जा रहे कार्यकर्ताओं की थी आज वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमे ३ लोगो की तुरंत मौत हो गई। साथ ही अन्य कई लोग घायल हो गए। यह बस तमाम भाजपा के कार्यकर्ताओ को लेकर रायपुर पीएम की सभा में जा रही थी जो कि बिलासपुर से पहले रतनपुर के पास खड़े एक ट्रेलर से टकरा गई। बस के सामने वाले हिस्से के इस घटना में परखच्चे उड़ गए है। सुचना के मुताबिक यह घटना ड्राइवर की झपकी लगने की वजह से हुई है। सुबह 5 बजे यह हादसा हुआ है। राहगीरों द्वारा 112 नंबर पर फोन कर मामले की सूचना प्रशासन की दी गई। पुलिस और अस्पताल की टीम सूचना पाकर मौके पर पहुंची। इसके बाद घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ”माननीय प्रधानमंत्री जी की सभा में शामिल होने अंबिकापुर से आ रही बस के बिलासपुर के समीप दुर्घटनाग्रस्त होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। 2 लोगों की दुखद मृत्यु का समाचार मिला है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। 3 लोगों के गंभीर घायल एवं 3 लोगों के घायल होने की सूचना है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं”

आपको बता दे कि  एक रिपोर्ट इससे पूर्व बुलढाना में हुए हादसे की भी सामने आई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक जिस रात समृद्धि एक्सप्रेसवे पर हादसा हुआ उस दौरान बस का ड्राइवर नशे में धुत था। दरअसल मामले की जाँच के लिए  पुलिस की टीम ने ड्राइवर के खून के सैंपल को फॉरेंसिक लैब में भेजा था।  यहां पता चला कि ड्राइवर के खून में शराब की मात्रा सामान्य से अधिक है। ऐसे में माना जा रहा है कि ड्राइवर की लापरवाही के कारण यह घटना देखने को मिली थी जिसमें 25 लोगों को मौत हो गई थी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments