Wednesday, July 24, 2024
28.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTप्रदेश का व्यापारी व आम जनता अपनी जान-माल की सुरक्षा के लिए...

प्रदेश का व्यापारी व आम जनता अपनी जान-माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह भयभीत है – बजरंग गर्ग

Google News
Google News

- Advertisement -

पलवल – हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल (Haryana Pradesh Trade Board) के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग (Bajrang Garg) ने पलवल में भरे बाजार में मोबाइल व्यापारी प्रवीण छाबड़ा की दुकान पर अपराधियों द्वारा 10 राउंड फायरिंग करके एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए गंभीर चिंता प्रकट की और सरकार व पुलिस प्रशासन से अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करके सख़्त से सख़्त कार्यवाही करने की मांग की है। बजरंग गर्ग ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही।

आज हर रोज प्रदेश में अपराधियों द्वारा व्यापारी व आम जनता के साथ लूटपाट, फिरौती, हत्या, अपहरण, चोरी की वारदातें की जा रही है। आज व्यापारी अपने व्यापार व जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से भयभीत है। आज अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है की दिनदहाड़े भरे बाजार में 10 राउंड फायरिंग करके एक करोड़ रूपये की फिरौती मांगना बहुत बड़ा चिन्ता का विषय है।

यह भी पढ़ें : Palwal : राजकीय बहुतकनीकी उटावड़ में 23वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

हरियाणा (Haryana) में आज जंगलराज कायम है। बजरंग गर्ग (Bajrang Garg) ने कहा कि हरियाणा में लगातार अपराधियों के द्वारा दुकानों पर फायरिंग करके व्यापारियों से करोड़ों रूपए की फिरौती व मंथली मांगी जा रही है। सरकार व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा करने में पूरी तरह विफल सिद्ध हुई है। हरियाणा आज क्राईम का अड्डा बन चुका है। देश में क्राईम के मामले में हरियाणा अव्वल स्थान पर है। हरियाणा (Haryana) में हर रोज वारदात होने से यह साफ सिद्ध होता है कि अपराधी भय मुक्त होकर लूटपाट, फिरौती, हत्या व गोली कांड कर रहे है और सरकार अपराध पर अंकुश लगाने की बजाएं सिर्फ आंख मूंद कर तमाशा देख रही है जो बहुत बड़ा चिंता का विषय है

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments