Wednesday, April 24, 2024
23.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeBollywood News बॉलीवुड की खबरे - Desh rojanaअनंत अंबानी की प्री-वेडिंग के दौरान दीपिका पादुकोण की लोगों ने लगाई...

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग के दौरान दीपिका पादुकोण की लोगों ने लगाई क्लास

Google News
Google News

- Advertisement -

bollywood News: रिलाइंस कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का दूसरा दिन भी काफी शानदार रहा।इस सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी डांस से महफिल में चार-चांद लगा दिए। प्री-वेडिंग के बीच दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सामने आयी , जो अब चर्चा का विषय बन चुका है।

दीपिका और  रणवीर सिंह

प्रेग्नेंट दीपिका ने किया डांस

प्रेग्नेंट दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल अनंत और राधिका की सेरेमनी में ‘नगाड़ा संग ढोल’ पर जमकर डांस कर रहे हैं। इस दौरान दीपिका गोल्डन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं रणवीर ब्लू कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Pankaj Udhas Death : ‘चिट्ठी आई है’ फेम मशहूर गजल गायक का निधन

दीपिका पादुकोण

लोगों ने लाई जमकर क्लास

कि हाल ही में दीपिका ने अपने प्रेग्नेंसी की घोषणी की थी. वही इस डांस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने एक्ट्रेस की क्लास लगानी शुरू कर दी। हलाकि किसी एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘आराम करो। प्रेग्नेंसी में डांस करते हुई मां और बच्चे दोनों के लिए ठीक नहीं होता है.’ वहीं किसी अन्य यूजर ने वायरल वीडियो पर लिखा कि ‘दीपिका अपनी लाइफ खतरे में डाल रही है।

तीनों खान

तीनों खान ने एक साथ किया डांस

वहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन मैं बॉलीवुड के तीनों खान ने भी किया एक साथ परफॉर्मस। जिसमे तीनो खानो को स्टेज पर धमाल मचाते हुए देखा जा सकता है।

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments