Friday, May 24, 2024
32.9 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaबस्तर में बरसे पीएम मोदी, बोले गरीब की चिंता दूर नहीं कर...

बस्तर में बरसे पीएम मोदी, बोले गरीब की चिंता दूर नहीं कर दूंगा तबतक चैन से नहीं बैठूंगा

Google News
Google News

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर में विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने विपक्ष पर गरीबों के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस (Congress) ने कभी गरीबों की चिंता नहीं की, उसने केवल गरीबों से उनका हक छीना। लेकिन मैं देश के हर गरीब के साथ खड़ा हूं।

PM Modi

लोकसभा चुनावों (Loksabha Election) को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) एक के बाद एक राज्य का दौरा कर रहे है और बीजेपी (BJP) सरकार के शासन में विकास की गारंटी दे रहे है। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी (PM Modi) ने छत्तीसगढ़ के बस्तर में विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने शब्दों से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कांग्रेस (Congress) सरकार को गरीबों के अधिकारों का हनन करने वाली बताया। पीएम ने कहा कांग्रेस (Congress) ने कभी गरीबों की चिंता नहीं की, उसने केवल गरीबों से उनका हक छीना है। इसलिए आज पूरा देश कह रहा है एक बार फिर मोदी सरकार।

PM Modi

यह भी पढ़ें : अरविन्द केजरीवाल को CM पद से हटाने की मांग करने वाले को HC ने जबरदस्त फटकारा

25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से निकले

इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने इस बात का दावा किया कि हमारी (BJP) सरकार के प्रयासों से देश में 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। बीजेपी में अपने शासन के दौरान देश के गरीब लोगों के लिए एक-एक करके योजनाएं बनाईं है और उन्हें उनका हक दिया है। मोदी (PM Modi) ने कहा कि गरीबों का कल्याण हमारी सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता रही है लेकिन आजादी के बाद दशकों तक राज करने वाली कांग्रेस पार्टी ने गरीब की जरूरतों को नजरअंदाज किया है। कांग्रेस (Congress) ने कभी गरीब की चिंता नहीं की, उसकी परेशानियों को नहीं समझा।

चैन से नहीं बैठूंगा

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि 2014 से पहले लाखों करोड़ रुपये के घोटाले होते थे, मैंने कांग्रेस (Congress) की लूट की इस व्यवस्था को बंद कर दिया है और जबतक में गरीबों की हर चिंता दूर नहीं कर दूंगा तब तक चैन से नहीं बैठूंगा। पीएम बोले भाजपा (BJP) सरकार ने अपने 10 साल में 34 लाख करोड़ रुपये सीधे लाभार्थियों के बैंक खाते में भेजे हैं इतना ही नहीं देश के हर गरीब के लिए तमाम तरह की योजनाएं बनाई है।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments