Friday, June 21, 2024
33.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - DeshrojanaPoonam Panday Death: महज 32 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गई...

Poonam Panday Death: महज 32 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गई पूनम पांडे, अचानक क्या हुआ ?

Google News
Google News

- Advertisement -

Poonam Pandey Death: बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे की अचानक हुई मौत से इंडस्ट्री से लेकर आम लोग भी बेहद हैरान है। पूनम अपने ग्लैमर (Glamor) और बोल्डनेस (Boldness) की वजह से हमेशा चर्चांओं में रहती थी। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते थे। उनकी मौत ने फैंस को भी सन्न कर दिया है। हालांकि, एक्ट्रेस के मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है।

पूनम ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए बेहद स्ट्रगल किया था। सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहने के बावजूद वह कई विवादों में भी रही लेकिन अब एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे इस दुनिया को छोड़ कर चली गई है। अचानक हुए उनके निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर है। अभिनेत्री की मौत की जानकारी उनके मैनेजर ने दी । दो फरवरी को पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की मौत की खबर शेयर की गई। बता दें कि पूनम पांडे महज 32 साल की थीं।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस ओटीटी फेम मनीषा रानी ने फैंस को दिया हेल्थ अपडेट, कही यह बात

इंस्टाग्राम (Instagram) पर मौत की खबर की शेयर

पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती थी। उनकी बेहद अच्छी फ्रेंड फॉलोइंग भी है। उनकी मौत की खबर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई जिस पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. उनके कॉन्टेक्ट में आने वाला हर इंसान उनसे प्यार से मिला. दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे. हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे.”

पूनम पांडे ( Poonam Pandey) आखिरी बार कंगना के शो लॉक अप (LOCK UP) में नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे। उनसे जुड़ा एक किस्सा बेहद मशहूर है साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच में भारतीय टीम जब सारे मैच जीत रही थी तो पूनम ने एलान किया था कि अगर टीम ने वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया तो वह बिना कपड़ों के नजर आएंगी। इस बयान को लेकर वह काफी विवादों में रही थी।

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments