Wednesday, May 22, 2024
40.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaRupali Ganguly: बीजेपी में शामिल हुई TV की पॉपुलर शो स्टार...

Rupali Ganguly: बीजेपी में शामिल हुई TV की पॉपुलर शो स्टार अनुपमा, बोली मोदी जी की फैन हूँ

Google News
Google News

- Advertisement -

Rupali Ganguly joins BJP: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो अनुपमा (Anupama) में दमदार किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly ) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गई है। एंटरटेनमेंट की दुनिया में तो रुपाली ने दर्शकों का खूब दिल जीता लेकिन अब वह राजनीती में भी नज़र आएंगी। रुपाली ने विनोद तावड़े (Vinod Tawde) और अनिल बलूनी (Anil Baluni) की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का हाथ थाम लिया है।

Rupali Ganguly joins BJP: टीवी स्टार रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने छोटे पर्दे पर हिट शो अनुपमा (Anupama) से काफी लोकप्रियता हासिल की है। हर घर में उनके किरदार को बेहद पसंद किया जाता है। आज बुधवार को एक्ट्रेस महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मुख्यालय में नज़र आई। इस दौरान उन्होंने कहा “मैं यहां आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मुझे बहुत प्रभावित किया है. मैं पीएम मोदी की बहुत बड़ी फैन हूं। भाजपा में शामिल होने पर रुपाली बोली भाजपा बहुत अच्छा काम कर रही है और इसलिए मैं भाजपा (BJP) में शामिल होना चाहती थी, मैं पार्टी की बहुत आभारी हूं.”कि मुझे ये मौका मिला।

यह भी पढ़ें : स्कूल प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ बोलना कब सीखेंगे?

बेहद पॉपुलर है रुपाली गांगुली

छोटे पर्दे पर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) कोई नया नाम नहीं है। उनकी पॉपुलैरिटी की लिस्ट बड़ी है। अनुपमा से पहले रुपाली ने साराभाई बनाम साराभाई में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। हालांकि अनुपमा (Anupama) शो से उन्हें एक अलग पहचान मिली है। पिछले कुछ सालों से अपने शो अनुपमा की वजह से भी वो टीवी की नंबर वन एक्ट्रेस बनी हुई है। हालांकि अचानक से उनके राजनीती में आने से हर कोई हैरान है। एक्ट्रेस ने बीजेपी (BJP) पार्टी ज्वॉन करके सबको चौंका दिया है।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

कबीरदास ने सिखाया सरलता का पाठ

संत कबीरदास समाज सुधार ही नहीं, एक कवि भी थे। उन्होंने अपनी कविताओं के माध्यम से समाज को सुधार की दिशा में प्रवृत्त किया...

कभी खाई है लौकी की खीर, स्वाद के आगे भूल जाएंगे सब कुछ

मीठे के दीवाने कई लोग है लेकिन रोज-रोज आप एक ही तरह का मीठा नहीं खा सकते इसलिए बदल -बदल कर क्या बनाए ये...

अब तो चुनाव को लेकर बदलने लगा मतदाताओं का मिजाज

लोकसभा चुनाव का परिदृश्य ही इस बार बदला हुआ नजर आ रहा है। लग ही नहीं रहा है कि यह लोकसभा चुनाव का माहौल...

Recent Comments