Wednesday, June 26, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAGurugram : बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद का हार्ट अटैक से...

Gurugram : बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद का हार्ट अटैक से निधन

Google News
Google News

- Advertisement -

गुरुग्राम के बादशाहपुर विधानसभा (Badshahpur Assembly) से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद (Rakesh Daulatabad) का हार्ट अटैक (Heart Attack) से निधन हो गया है। पालम विहार के मणिपाल अस्पताल (Manipal Hospital) में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली।

Rakesh Daulatabad

गुरुग्राम के बादशाहपुर विधानसभा से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद (Rakesh Daulatabad) के अचानक निधन से हर कोई हैरान है किसी को यकीन नहीं हो पा रहा कि महज 45 वर्ष कि उम्र में वह ये दुनिया छोड़ कर चले गए। दरअसल, सुबह करीब साढ़े 10 बजे अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई जिसके बाद तुरंत उन्हें पालम विहार के मणिपाल अस्पताल (Manipal Hospital) में भर्ती कराया गया था। जहां पर डॉक्टरों ने शुरुआती इलाज के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। ये दुखद सूचना मिलने के बाद जेजेपी से लोकसभा प्रत्याशी राहुल फाजिलपुरिया (Rahul Fazilpuria) अस्पताल पहुंचे हैं। वहीं, भाजपा नेता मुकेश पहलवान भी अपने घर से रवाना हो गए। बता दें कि राकेश दौलताबाद (Rakesh Daulatabad) के दो बच्चे हैं। दो साल पहले कोविड (Covid) महामारी के दौरान उनके छोटे भाई की मृत्यों हो गई थी और अब परिवार ने राकेश दौलताबाद (Rakesh Daulatabad) को भी खो दिया। उनके निधन की खबर से हर कोई दुखी है। अस्पताल में लगातार उनके समर्थक पहुंच रहे हैं। वे हरियाणा हाउसिंग बोर्ड निगम के अध्यक्ष भी रह चुके थे।

बीजेपी (BJP) को दिया समर्थन

गुरुग्राम की बादशाहपुर विधानसभा (Gurugram Badshahpur Assembly) सीट से निर्दलीय विधायक चुने के बाद भी राकेश दौलताबाद (Rakesh Daulatabad) का झुकाव भारतीय जनता पार्टी की तरफ था। बीजेपी और जननायक जनता पार्टी की गठबंधन सरकार बनने के बाद भी राकेश दौलताबाद (Rakesh Daulatabad) का साथ हमेशा बीजेपी के साथ बना रहा था।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

अमेरिका में गांधी के सविनय अवज्ञा की धूम

महात्मा गांधी ने भारत को आजाद कराने के लिए सविनय अवज्ञा आंदोलन की नींव रखी थी। दुनिया के लिए यह विचार एकदम अनोखा था।...

प्रदेश कांग्रेस का अंतर्कलह कहीं विधानसभा चुनाव पर भारी न पड़े

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में भाजपा और कांग्रेस दोनों जुट गई हैं। भाजपा संगठन और प्रदेश सरकार ने अपने स्तर पर कार्यकर्ताओं को मैदान...

असदुद्दीन ओवैसी ने संसद में शपथ के दौरान किसका लगाया नारा, मचा बवाल

लोकसभा के विशेष सत्र का आज दूसरा दिन था ऐसे में बचे हुए 263 सांसदों ने आज शपथ ली। इस बीच हैदराबाद लोकसभा सीट...

Recent Comments