Tuesday, April 23, 2024
25.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAHaryana : हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ की जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी के...

Haryana : हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ की जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी के साथ हुई बैठक

Google News
Google News

- Advertisement -

पलवल,29 फरवरी- हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ(संबद्ध सर्व कर्मचारी संघ एवं स्कूल टीचर्स फेडरेशन ऑफ इंडिया)जिला कार्यकारिणी की बैठक जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी के साथ अध्यापकों की लंबित मांगों को लेकर हुई संघ की तरफ से नेतृत्व जिला प्रधान ओमप्रकाश जाखड़ और मास्टर वर्ग जिला प्रधान नवल किशोर ने किया तथा संचालन जिला सचिव थान सिंह शर्मा ने किया। उन्होंने एलटीसी और मेडिकल रीइंबर्समेंट मामलों को वरिष्ठता के आधार पर निपटाने,पार्ट टाइम, मिड डे मील, एक्सप्रेसिया एचकेआरएन के कर्मचारियों का बजट प्रतिमाह देना सुनिश्चित करने,2017 बैच के शेष बचे अध्यापकों को कंफर्म करने जेबीटी व मास्टर वर्ग के काफी लंबे समय से लंबित ए सी पी मामलों को हल करने तथा पीएफएमएस फंड पर लगी रोक हटाने की मांग की।

यह भी पढ़ें : संस्कृत अध्यापक अशोक कुमार हुए सेवानिवृत

कक्षा 6 से 8 तक जारी वार्षिक परीक्षा के प्रश्न पत्र हेतु राशि उपलब्ध कराने की मांग की।जिला में जी आई एस अकाउंट के लिए सीरीज जारी करने की मांग की। मेडिकल रिईमबर्षमेंट के कुछ मामलों को मौके पर ही निपटाया गया। पीएफएमएस में आ रही समस्या को दूर करने,बजट आते ही डाल देने का आश्वासन दिया। बैठक में उपरोक्त के अतिरिक्त राजेश भारद्वाज,सुनील कुमार,राजपाल महाबली,देवेंद्र डागर,वीर बहादुर सिंह,सुरेंद्र तंवर,महेश शर्मा,हरेंद्र अत्रि,देवी राम,हरी चंद वर्मा, और सर्व कर्मचारी संघ के नेता जितेंद्र तेवतिया,राजेश शर्मा,योगेश शर्मा,राकेश तंवर,हरकेश सौरौत ने भाग लिया।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments