Monday, May 27, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadघी बेचने आई महिला ने मौका देख की चौरी

घी बेचने आई महिला ने मौका देख की चौरी

Google News
Google News

- Advertisement -

डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने जेवरात चोरी के मुकदमे में एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार की गई आरोपित महिला का नाम ज्योति (बदला हुआ नाम) है जो दिल्ली की जहांगीरपुरी की रहने वाली है। 13 मई को फरीदाबाद के सदर बल्लभगढ़ थाने में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपित महिला ने एक घर से जेवरात व नकदी चोरी की थी। महिला दिल्ली से फरीदाबाद में घी बेचने आती है और वह काफी समय से उस घर में घी सप्लाई करती थी। 9 मई को महिला घी देने के लिए शिकायतकर्ता के घर पहुंची जहां पर मौजूद महिलाओं ने उसके साथ बातचीत शुरू कर दी। महिला का महापौर काफी समय से आना जाना था इसलिए वह वहां चाय पानी पीने के लिए बैठ गई। महिलाओं ने कहा कि उन्हें अभी घी की आवश्यकता नहीं है वह बाद में कभी ले लेगी। 

आरोपित महिला 5 महीने की गर्भवती थी इसलिए वह कुछ देर आराम करने के लिए पीड़ित के घर रुकी। इसी दौरान उस घर की महिला किसी काम से बाहर गई। आरोपित महिला घर में आराम कर रही थी और उसे अलमारी में गहने और नकदी दिखाई दिए जिसे देखकर महिला के मन में लालच आ गया और उसने जेवरात व ₹50000 चोरी किए तथा मौके से फरार हो गई। पीड़ित ने जब वापस आकर देखा तो अलमारी से गहने व नकदी गायब थे जिसके पश्चात उन्होंने पुलिस में शिकायत दी और चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके महिला की तलाश की गई।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपित महिला को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से चोरी किए गए जेवरात जिसमें सोने की 2 अंगूठी, कान की 1 जोड़ी टोपस, चांदी की 1 जोड़ी पाजेब तथा ₹50000 नकद बरामद किए गए। पुलिस जांच में सामने आया कि महिला के खिलाफ इससे पहले कोई मुकदमा दर्ज नहीं है और महिला ने अलमारी में जेवरात देखें और जब पाया कि घर में कोई नहीं है तो उसके मन में लालच आ गया और लालचवश उसने घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपित महिला को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments