गुरूवार, दिसम्बर 7, 2023
23.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

होमIndiaइस बच्चे ने दादी को बैठा कर फर्राटेदार चलाया मोपेड, वीडियो देख...

इस बच्चे ने दादी को बैठा कर फर्राटेदार चलाया मोपेड, वीडियो देख उड़े होश

Google News
Google News

- Advertisement -

आए दिन कोई ना कोई सड़क दुर्घटना का हादसा सामने आता है जिसमे व्यक्ति अपनी जान गंवा बैठते है। कई लोग ऐसे होते है जिनको पता ही नहीं होता और वे लोग जाने अनजाने में भी हादसे का शिकार हो जाते है। सोशल मीडिया पर भी कई वीडियो ऐसे देखने को मिलते है जिसमे लोह ट्रैफिक रूल्स का पालन नहीं करते है और हादसे का शिकार हो जाते है। वे लोग खुद के साथ साथ किसी और की भी जान जोखिम में डालते है। ऐसा ही एक वीडियो जो दादी पोते का है वो जम कर वायरल हो रहा है।

जिसे देख आप भी चौक जायेंगे। यह वीडियो लोगो के रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो है। जिसमे साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि एक 10 से 12 साल का बच्चा एक बुजुर्ग महिला को पीछे बैठाकर सड़क पर गाड़ी दौड़ाता नजर आ रहा है।

वीडियो में देख कर आप अंदाज़ा लगा सकते है कि यह मोपेड कितनी तेज़ दौड़ रहा होगा। इस वीडियो में दादी पीछे बैठी हुई है और पोता गाड़ी दौड़ा रहा है। इस वीडियो को देख कर आपके पेरो नीचे जमीन खिसक जाएगी। अपनी उम्र से ज्यादा मोपेड को एक बच्चा  फर्राटेदार स्पीड में चलाता नजर आ रहा है। जिसे देख कर और लोग सड़क पर हैरत में पड़ गए। वीडियो में आगे देख सकते है कि बच्चे को कार सवार धीरे चलाने के लिए बोल रहे है। जब कार सवार बच्चे को धीरे चलाने के लिए बोलता है तो वो बच्चे अपने मोपेड को और तेज कर लेता है। वही वीडियो में देखे तो दादी भी बिना डरे आराम से मोपेड पर राइड का मजा लेती नजर आ रही हैं।  

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Viral Video: क्या आपने कभी Apple Idli खाई है ? वीडियो में देखिए कैसे बनती है

Apple Idli: आपने रसगुल्ला इडली, नारियाल पानी इडली और कई तरह की इडली खाई होगी लेकिन क्या आपने कभी सेब इडली के बारें में सुना है अगर नहीं तो इस वीडियो में देखिए कि यह कैसे बनती है -

पढ़िए आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप किसी गलत फहमी से बचें। छुपी हुई कुछ बातें आपके...

डॉक्टर और मरीज के परिजनों की मनमानी पर अंकुश की तैयारी

किसी भी मरीज और डॉक्टर का रिश्ता विश्वास पर आधारित होता है। जब वह अपने किसी रोग की समस्या को लेकर डॉक्टर के पास आता है, तो उसे इस बात का विश्वास होता है कि डॉक्टर उनके रोग को ठीक कर देगा और उनके रोग के बारे में किसी से भी चर्चा नहीं करेगा। लगभग सभी डॉक्टर ऐसा करते भी हैं। डॉक्टर अपने मरीज और उसके रोगों की जानकारी की गोपनीयता को लेकर सतर्क भी रहते हैं।

Recent Comments