Tuesday, April 23, 2024
25.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTमैंने भारत के लिए खुद को खपाया, ये देश ही मेरा परिवार...

मैंने भारत के लिए खुद को खपाया, ये देश ही मेरा परिवार है संगारेड्डी में बोले पीएम मोदी

Google News
Google News

- Advertisement -

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज तेलंगाना (Telangana) दौरे पर है यहां उन्होंने संगारेड्डी में 7200 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस बीच मोदी ने अपने सम्बोधन के दौरान परिवारवाद (familism) को लेकर विपक्ष को खूब खरी-खोटी सुनाई।

पीएम नरेंद्र मोदी

मोदी का कोई परिवार नहीं है यह कहना अब विपक्ष पर भारी नज़र आ रहा है। मोदी (Modi) ने इसका कुछ यूँ जवाब दिया कि अब सोशल मीडिया (Social Media) पर मोदी (Modi) का परिवार ही छाया हुआ है। बीजेपी (BJP) के कई बड़े नेताओं ने अपने ट्वीटर बायो में मोदी का परिवार लिख दिया है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) तेलंगाना (Telangana) के दौरे पर है इस दौरान उन्होंने उज्जयिनी महाकाली मंदिर में दर्शन किए और घटकेसर और लिंगमपल्ली के बीच बनने वाली एमएमटीएस सुविधा को हरी झंडी दिखाई। साथ ही सात हजार करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट्स का भी शिलान्यास किया।

यह भी पढ़ें : दफ्तर खाली करने के बाद कहां जाएगी AAP, सुप्रीम कोर्ट ने दी 15 जून तक की मोहलत

ये परिवारवादी लोग मुझ पर सवाल उठाते है-मोदी

पीएम (PM Modi) ने सभा को संबोधित करते हुए तेलंगाना में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और परिवारवाद (familism) का मुद्दा भी उठाया। मोदी (Modi) ने कहा, “उनके (विपक्ष) लिए परिवार फर्स्ट है और मोदी के लिए नेशन फर्स्ट। मोदी ने कहा कि ये परिवारवाद मोदी के 140 करोड़ के परिवार पर सवाल उठा रहा है लेकिन इनके पास मेरी बातों के जवाब नहीं होते, जब मैं कहता हूं कि परिवारवाद (familism) लोकतंत्र के लिए खतरा है, जब मैं कहता हूं कि परिवारवाद (familism) युवाओं के मौके छीनता है तब ये लोग चुप्पी साध लेते है।

पीएम नरेंद्र मोदी

मोदी ने अपने लिए कुछ नहीं किया

इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने कार्यकाल के दौरान किए गए कामों का भी जिक्र किया। पीएम ने कहा कि मैंने देश के करोड़ों लोगों के लिए जन धन खाते खोलें, और इन्होंने अपने परिवार के लिए शीशमहल बनाएं लेकिन मैंने अपने लिए एक घर नहीं बनाया। परिवारवाद (familism) ने अपना परिवार बनाने के लिए जमीन आसमान सब बेच दिया। लेकिन मैं आपके (देश की जनता) के लिए जमीन, आकाश, पाताल एक कर रहा हूं। मोदी बोले परिवारवाद (familism) ने देश को लूटा है, महंगे-महंगे गिफ्ट के जरिए काले धन को सफेद किया है लेकिन मुझे जो गिफ्ट मिले उसकी नीलामी कर सरकारी खजाने में या मां गंगा की सेवा में लगा दिए।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments