Thursday, June 20, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeBUSINESS News in hindi - DeshrojanaBig Dussehra Sale : यहां मिल रही है घरेलू चीजों पर 80%...

Big Dussehra Sale : यहां मिल रही है घरेलू चीजों पर 80% तक की छूट, जल्दी उठाएं मौके का लाभ

Google News
Google News

- Advertisement -

फेस्टिवल सीजन में Flipkart आपके लिए बेहद अच्छा ऑफर लेकर आया है फिल्पकार्ट पर Big Dussehra Sale चल रही है यहाँ आप बेहतरीन डिस्काउंट पर शॉपिंग कर सकते हैं और कम दामों पर सामान खरीद सकते है।

दशहरे के मौके पर Flipkart पर ‘Big Dussehra Sale’ शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी खुद ऑनलाइन शॉपिंग साइट ने अपने Official page पर दी है। फिल्पकार्ट की ये सेल इस सीजन की सबसे बड़ी Festive deal साबित हो सकती है। यहां से आप घरेलु से लेकर किसी भी तरह का सामान काफी कम दामों पर खरीद सकते है।

सेल के बारें में ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए फ्लिपकार्ट ने अलग से माइक्रोसाइट (microsite) बनाई है जहां से यह पता किया जा सकता है, कि ग्राहक होम, Kitchen, electronics, accessories, Furniture, mattress जैसे कई सामानों को बेहद कम दामों पर घर ला सकते हैं।

सेल में अगर आपको Electronic और Accessories खरीदनी है तो इन चीजों पर ग्राहकों को 50-80% तक का डिस्काउंट मिल सकता है। सेल में आप Samsung smart tv को सिर्फ 27,999 रुपये में घर ले जा सकते है इसके अलावा भी आपको कई सारी घरेलु चीजों पर डिस्काउंट मिल रहा है तो सोचिए मत जल्दी से सेल का लाभ उठाएं।

इस शानदार और किफायती सेल में आप अपने किचन के लिए भी सस्ता और बढ़िया सामान खरीद सकते है। किचन के आइटम पर आपको यहां कम से कम 30% का डिस्काउंट मिल सकता है इसके अलावा प्लास्टिक की चीजें जैसे बोतल, लांच बॉक्स, और भी कई चीजें यहां आपको सिर्फ 99 रुपए की शुरुआती कीमत पर मिल सकती हैं।


- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

आ गया Motorola Edge 50 Ultra , दमदार फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय बाज़ारों में Motorola Edge 50 Ultra लॉन्च हो गया है स्मार्टफोन (Smartphone) के दीवानों के लिए ये सबसे बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता...

किरण चौधरी ने क्यों छोड़ा हरियाणा कांग्रेस का साथ, क्या रहे अंदरूनी कारण?

हरियाणा की राजनीती में अपनी छाप छोड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल की पुत्रवधु किरण चौधरी ने हरियाणा कांग्रेस का साथ छोड़ अपना रास्ता...

पाप का गुरु मन में बैठा लोभ है

प्राचीनकाल में किसी गांव में एक पंडित जी रहते थे। वह नियम धर्म के बहुत पक्के थे। किसी के हाथ का छुआ पानी तक नहीं पीते...

Recent Comments