Sunday, June 23, 2024
35.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTVikramaditya on Kangana : विक्रमादित्य सिंह ने कंगना के खिलाफ EC में...

Vikramaditya on Kangana : विक्रमादित्य सिंह ने कंगना के खिलाफ EC में की शिकायत, भेजा मानहानि का नोटिस

Google News
Google News

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की मंडी लोकसभा सीट (Mandi loksabha seat) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है कांग्रेस से विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) और बीजेपी से बॉलीवुड क्वीन कंगना (Kangana Ranaut) रनौत एक-दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रहे है लेकिन अब विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने कंगना के खिलाफ शिकायत करते हुए उन्हें मानहानि का नोटिस भेज दिया है।

Vikramaditya Singh and Kangana Ranaut

लोकसभा चुनावों (Loksabha Election) में दौर में राजनीतिक पारा हाई चल रहा है जीत की लालसा लिए प्रत्याशी कुछ भी करने को उतारू है। पिछले कुछ दिनों से चुनावी माहौल के बीच पक्ष-विपक्ष की ओर से लगातार एक दूसरे को लेकर बयानबाजी की जा रही है। लेकिन राजनीतिक बयान जब निजी अपमान का रूप ले लें तो यह गलत है ऐसे में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट (Loksabha Election) इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है यहां कांग्रेस (Congress) ने विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) को अपना प्रत्याशी बनाया है वहीं बीजेपी (BJP) की तरफ से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत चुनावी मैदान में है। कंगना (kangana) और विक्रमादित्य (Vikramaditya) के बीच जुबानी जंग किसी से छुपी नहीं है आए दिन दोनों एक दूसरे को लेकर टिप्पणी करते रहते है लेकिन जब पानी सिर से ऊपर चला गया तो विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर चुनाव आयोग (Election Commission) में शिकायत की है। विक्रमादित्य ने कंगना पर उनके परिवार पर व्यक्तिगत टिप्पणियां करने का आरोप लगाया है साथ ही कंगना को मानहानि नोटिस भी भेजा है।

Vikramaditya Singh and Kangana Ranaut

यह भी पढ़ें : कभी खाई है लौकी की खीर, स्वाद के आगे भूल जाएंगे सब कुछ

विक्रमादित्य सिंह की छवि ख़राब करने की कोशिश

इस मामले में कांग्रेस के कानूनी एवं मानवाधिकार विभाग ने अपनी शिकायत में कहा है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सार्वजनिक मंचों से इस तरह की अपमानजनक टिप्पणी करके लोगों के बीच कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) की छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रही है। जोकि चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है।

Vikramaditya Singh and Kangana Ranaut

शिकायत में कंगना पर आरोप लगाया गया है कि कंगना अपनी चुनावी रैलियों में विक्रमादित्य सिंह के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रही है इतना ही नहीं चुनावी सभा में उनके लिए गुंडा, महाचोर और बिगड़ैल जैसे शब्दों से संबोधित किया जा रहा है। कानूनी एवं मानवाधिकार विभाग (Legal and Human Rights Department) के कानूनी समन्वयक नरेश वर्मा और विनय मेहता की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए कंगना पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments