Tuesday, June 18, 2024
36.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaKangana Ranaut: मंडी से चुनाव जीती तो क्या चाहती है कंगना रनौत,...

Kangana Ranaut: मंडी से चुनाव जीती तो क्या चाहती है कंगना रनौत, बोली अगर ऐसा हुआ तो..

Google News
Google News

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों राजनीतिक गलियारों में नज़र आ रही है लोकसभा चुनाव (loksabha Election) में कंगना बीजेपी (BJP) की उम्मीदवार हैं। उन्हें हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी से टिकट दिया गया है इस बीच जब उनसे ये सवाल किया गया कि अगर वह जीत गई तो क्या करेंगी तब उन्होंने क्या जवाब दिया आइये जानते है।

Kangana Ranaut

बॉलीवुड (Bollywood) की धाकड़ और बेबाक क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब राजनीती में भी अपने बयानों को लेकर चर्चाएं बटोर रही है। कंगना (Kangana Ranaut) इन दिनों प्रचार में जुटी हुई हैं और एक से बढ़कर एक भाषण दे रही है कंगना न तो बॉलीवुड में किसी के खिलाफ बोलने से कतराती है और न ही राजनीती में पीछे हट रही है कंगना को इस बात का पूरा कॉन्फिडेंस है कि मंडी लोकसभा सीट (Mandi loksabha seat) से उन्हें जीत हासिल होगी।

Kangana Ranaut

यह भी पढ़ें : जनता के मुद्दों पर बात कब करेंगे राजनीतिक दल?

अगर जीती तो बॉलीवुड छोड़ देंगी कंगना ?

आजतक के साथ हुए एक इंटरव्यू के दौरान जब कंगना (Kangana) से पूछा गया कि अगर वह चुनावों में जीत गई तो क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ देंगी इस पर उन्होंने कहा वैसे तो आईडिया अच्छा है लेकिन बहुत से फ्लिममेकर है जो मेरी एक्टिंग की तारीफ करते है और कहते है कि मैं अच्छी एक्टिंग करती हूँ इसलिए इंडस्ट्री न छोड़ू।

Kangana Ranaut

कंगना ने बताया पाना चाहती है कौन-सा अवार्ड

भाजपा (BJP) उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे एक अभिनेत्री के तौर पर जो इतने सारे पुरस्कार मिले हैं, चाहे वह राष्ट्रीय पुरस्कार हों या पद्मश्री, अगर आने वाले समय में मुझे ‘एमपी ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार मिलेगा, तो मुझे बहुत खुशी होगी.’ कंगना (Kangana) बोली हमारी पार्टी में, हमारे वादों, मोदी की गारंटी को बहुत गंभीरता से लिया जाता है, मुझे नहीं लगता कि अन्य पार्टियों में इस तरह के सख्त प्रोटोकॉल हैं जो हमारे पास हैं।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments