Saturday, June 22, 2024
31.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaAkhilesh Yadav ने की पीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी, फारूक अब्दुल्ला ने दी...

Akhilesh Yadav ने की पीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी, फारूक अब्दुल्ला ने दी नसीहत

Google News
Google News

- Advertisement -

समाजवादी पार्टी (SP) के प्रमुख और उत्तेर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जो तेजी से चर्चा में आ गई है। लोकसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने PM Modi को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया।

Akhilesh Yadav

पीएम पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस बार के लोकसभा चुनावों को लोकतंत्र और संविधान को बचाने वाला चुनाव बताते हुए कहा, ‘यह चुनाव संविधान, लोकतंत्र, सम्मान, स्वतंत्र और आरक्षण को बचाने वाला चुनाव है। एक समय समुन्द्र मंथन हुआ था लेकिन अब संविधान मंथन का समय है। एक तरफ वो लोग हैं जो संविधान की रक्षा करना चाहते हैं तो दूसरी तरफ वे हैं जो संविधान को ही खत्म कर देना चाहते हैं।’ इतना ही नहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस दौरान PM Modi की तुलना हिटलर से करते हुए कहा, ‘जो लोग 2014 में आए थे वो 2024 में जाने वाले हैं। कभी 10 साल का समय हिटलर का था। जो वहां 10 साल से ज्यादा नहीं रह सका तो अब इनके (PM Modi की और इशारा करते हुए) भी 10 साल पूरे हो गए हैं।’

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election: 2029 में कौन होगा BJP का PM उम्मीदवार, अमित शाह ने खोला राज

Akhilesh Yadav

फारूक अब्दुल्ला की अखिलेश को नसीहत

अखिलेश की इस आपत्तिजनक बयानबाजी पर विपक्ष के नेता फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने अखिलेश यादव के इस बयान पर उन्हें नसीहत देते हुए कहा है कि, मुझे नहीं पता कि उन्होंने (अखिलेश यादव) क्या कहा है और किस परिस्थिति में कहा है। लेकिन जहां तक प्रधानमंत्री का सवाल है तो वे सिर्फ BJP के प्रधानमंत्री नहीं हैं। वे (PM Modi) प्रधानमंत्री बने, उन्होंने हर भारतीय का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई और उन लोगों का भी प्रतिनिधित्व किया है, जिनका भारत के अंदर कोई धर्म ही नहीं हैं। वो हमारे प्रधानमंत्री हैं।

Farooq Abdullah & Akhilesh Yadav

भड़के BJP नेता

वहीं अखिलेश (Akhilesh Yadav) का बयान सामने आने के बाद BJP के नेता भी भड़के हुए नजर आ रहे हैं और इस मामले पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। BJP प्रवक्ता संजय चौधरी (Sanjay Chaudhary) ने कहा कि लगता है अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लगातार हार से निराश हैं। इसके साथ ही BJP प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी (Rakesh Tripathi) ने भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपना मानसिक संतूलन खो दिया है। इनकी जमानत (लोकसभा चुनाव में) जब्त होने वाली हैं।

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

जदयू सांसद ने कहीं पैरों पर कुल्हाड़ी तो नहीं मार ली!

जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का मुस्लिम और यादवों को लेकर दिए गए बयान का असर बिहार की राजनीति में बहुत दिनों तक...

भीषण अव्यवस्था का पर्याय बनते हरियाणा के सरकारी अस्पताल

हरियाणा के अस्पतालों में अव्यवस्था कम होने का नाम नहीं ले रही है। इन दिनों जब भीषण गर्मी और अन्य बीमारियों की वजह से...

महात्मा बुद्ध ने समझाया, शरीर नश्वर है

जब कोई व्यक्ति अपने आराध्य के गुणों, कार्यों और वचनों को याद रखने, उनके बताए गए मार्ग का अनुसरण करने की जगह मूर्ति बनाकर...

Recent Comments