रविवार, दिसम्बर 10, 2023
21.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

होमLATESTWWE News :  WrestleMania 40 के मेन इवेंट में Gunther और कोडी...

WWE News :  WrestleMania 40 के मेन इवेंट में Gunther और कोडी रोड्स Cody Rhodes में हो सकती है भिड़ंत, Roman Reigns के मैच को लेकर भी नया खुलासा

Google News
Google News

- Advertisement -

WWE WrestleMania 40 के मेन इवेंट को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। इसे लेकर कंपनी ने एक नया प्लान बनाया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अगले साल होने वाले इस इवेंट में गुंथर (Gunther) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच मेन इवेंट मैच हो सकता है।

आपको बता दें कि फिलहाल कोडी रोड्स अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। मेंस Royal Rumble मैच में कोडी ने शानदार वापसी की और इसके विजेता भी बने। इसके बाद WrestleMania 39 में भी कोडी ने बेहतरीन परफॉर्मर रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे डाली। ऐसे में फैंस को लगने लगा था कि कोडी जल्द ही रेंस की बादशाहत को समाप्त कर देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और वे यहां कमाल नहीं कर पाए। वे मैच जीतने में नाकाम रहे। उधर, गुंथर ने भी मेनिया में शेमस और ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रिटेन की थी।

WWE में कोडी की राइवलरी इस समय लैसनर के साथ चल रही है। Backlash 2023 के दौरान इन दोनों स्टार रेसलर्स के बीच मैच हो चुका है। इसमें कोडी को जीत मिली थी। वहीं, Night of Champions में 27 मई को अब इन दोनों स्टार्स के बीच मुकाबला होगा। ऐसे में फैंस के लिए और कंपनी के लिए यह एक दिलचस्प मुकाबला होगा। यह माना जा रहा है कि अभी तक कंपनी ने दोनों की राइवलरी को अच्छे से बिल्ड किया है।

WRKD Wrestling की एक रिपोर्ट के मुताबिक WrestleMania 40 का मेन इवेंट कोडी रोड्स और गुंथर के बीच हो सकता है। कंपनी इस तरह का प्लान बना रही है। अगर इन दोनों का मुकाबला नाईट-1 में होगा, तो मेन इवेंट में हो सकता है। बाद में नाईट-2 में फिर रेंस को मेन इवेंट का मौका मिल सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि रेंस अगले साल मेन इवेंट मैच में नज़र नहीं आएं। हालांकि, अभी इस बात को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है।

फैंस के बीच सवाल, कौन खत्म करेगा Roman Reigns की बादशाहत?

WWE के एक बेहतरीन चैंपियन के रूप में रोमन रेंस के जल्द ही हजार दिन पूरे होने वाले हैं। 27 मई को रोमन रेंस कंपनी में ये ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करेंगे। ऐसे में प्रशंसकों के बीच यह सवाल है कि रेंस की बादशाहत को आखिर कौन समाप्त करेगा। कौन ऐसा रेसलर्स है जो रेंस को रिंग में पटखनी देगा। इसमें सबसे पहला नाम कोडी रोड्स का चल रहा है। SummerSlam 2023 में रेंस और कोडी के बीच रीमैच करना की भी चर्चा है। इस मैच में कुछ नई कहानी देखने को मिल सकती है। Night of Champions में रेंस और सोलो सिकोआ का मुकाबला केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के साथ होगा।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Editorial: आस्था के साथ विकास का भी तीर्थ होगी अयोध्या

देश रोज़ाना: पिछली सदी के अस्सी के दशक में अर्थशास्त्री आशीष बोस ने बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश की पिछड़ी अर्थव्यवस्थाओं के...

हरियाणा में आत्महत्या की घटती प्रवृत्ति एक सकारात्मक संकेत

देश रोज़ाना: आत्महत्या की घटनाएं इधर कुछ वर्षों से पूरे देश बढ़ रही हैं। यह काफी चिंताजनक है। आत्महत्या की बढ़ती घटनाओं के बीच...

IND vs SA Playing 11: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 आज

सूर्यकुमार की अगुआई में भारतीय टीम ने हाम में बेहतर प्रदर्शन किया है। टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने घर में टी-20 सीरीज 4-1 से जीती है। अब युवा टीम लगातार दूसरी टी-20 सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी।

Recent Comments