Monday, May 27, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTद लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा: टियर्स ऑफ़ द किंगडम में प्लेयर दुश्मन को...

द लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा: टियर्स ऑफ़ द किंगडम में प्लेयर दुश्मन को रेन सेंसर में बदल देता है

Google News
Google News

- Advertisement -

द लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा: टियर्स ऑफ़ द किंगडम अपने इमर्सिव गेमप्ले और इनोवेटिव मैकेनिक्स के साथ बड़ी संख्या में खिलाड़ियों को लुभाना जारी रखता है।

दुश्मन से बने बारिश सेंसर का अनावरण लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा: टियर्स ऑफ़ द किंगडम।  (छवि क्रेडिट: निंटेंडो)
दुश्मन से बने बारिश सेंसर का अनावरण लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा: टियर्स ऑफ़ द किंगडम। (छवि क्रेडिट: निंटेंडो)

एक विशेष Redditor ने एक दुर्जेय दुश्मन को रेन सेंसर में बदलकर अपनी अविश्वसनीय रचनात्मकता का प्रदर्शन किया है, जो विस्तृत रुब गोल्डबर्ग मशीनों के लिए खेल की क्षमता को प्रदर्शित करता है।

इस प्रभावशाली उपलब्धि को ऑनलाइन साझा किया गया था, एक अन्य खिलाड़ी द्वारा टीयर्स ऑफ द किंगडम में वाहन की दूरी को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाने के लिए एक चाल की खोज के बाद।

जबकि किंगडम के आँसू अपने पूर्ववर्ती, ब्रीथ ऑफ़ द वाइल्ड के डिजाइन सिद्धांतों का पालन करते हैं, यह कई महत्वपूर्ण सुधार पेश करता है। एक उल्लेखनीय जोड़ अल्ट्राहैंड है, एक ऐसा उपकरण जो खिलाड़ियों को खेल की दुनिया में या उनकी सूची में पाए जाने वाली चल वस्तुओं को मिलाकर संरचना और वाहन बनाने की अनुमति देता है।

इस क्षमता की सीमाओं की खोज करने वाले अनगिनत प्रशंसकों में, Redditor Penguin_Poacher अपनी उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए सबसे अलग है। वे एक इलेक्ट्रिक लिज़लफॉस द्वारा संचालित रेन सेंसर बनाने में कामयाब रहे, जो गेम के दुर्जेय दुश्मनों में से एक है। यह जटिल सेटअप कैम्प फायर के पास खराब मौसम से बचने की प्रक्रिया को स्वचालित करने के उद्देश्य से कार्य करता है। कोंटरापशन फंसी हुई इलेक्ट्रिक लिज़लफोस पर निर्भर करता है ताकि एक तंत्र को सक्रिय किया जा सके जो एक छत को ऊपर उठाता है और जैसे ही बारिश की बूंदें प्राणी के हमले को बढ़ाती हैं, एक कैम्प फायर को प्रज्वलित करता है, जिससे यह बिजली का उत्सर्जन करता है।

राज्य के निर्माण के इस आँसू को प्रदर्शित करने वाला रेडिट पोस्ट तेज़ी से वायरल हो गया, जिससे प्रशंसक इसकी जटिलता से चकित रह गए।

दिलचस्प बात यह है कि डिजाइन को स्थिर छत के साथ हासिल किया जा सकता था, जो वापस लेने योग्य सुविधा को एक अतिरिक्त चमत्कार बनाता है। लेकिन Redditor ने इस बात का विस्तृत विवरण नहीं दिया कि उन्होंने वापस लेने योग्य छत को कैसे तैयार किया, यह बोधगम्य है कि ज़ोनई स्प्रिंग पर एक पहिया से जुड़े मंच ने एक भूमिका निभाई। इसी तरह, एक पहिए से जुड़े लकड़ी के बीम को शामिल करने वाला एक सेटअप कैम्प फायर को सक्रिय करने वाले हाथ के लिए उपयोग किया गया प्रतीत होता है। चिंगारी खुद चकमक पत्थर और कुछ लकड़ी के बगल में रखे फायर फ्रूट के टुकड़े से निकली।

यह भी पढ़ें| | स्टार वार्स टाई फाइटर्स से लेकर बख़्तरबंद मेच तक, द लीजेंड ऑफ़ ज़ेल्डा: टियर ऑफ़ द किंगडम रचनात्मक वाहन को खोलता है!

यह कोंटरापशन, हाल ही में प्रदर्शित विशाल मेच के साथ, टीयर्स ऑफ द किंगडम की अविश्वसनीय सैंडबॉक्स क्षमता के लिए एक और वसीयतनामा के रूप में कार्य करता है। जब तक बारिश हो रही है, यह लिंक के ऊर्जा सेल भंडार को कम किए बिना ज़ोनाई मशीनरी बनाने की संभावना को भी प्रदर्शित करता है।

जैसा कि प्रशंसक उत्सुकता से इसकी गहराई का पता लगाते हैं, लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा श्रृंखला दुनिया भर के खिलाड़ियों को लुभाती और प्रेरित करती रहती है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

कोंडदेव ने आजीवन पहना बिना बांह का कुर्ता

दादोजी कोंडदेव ने मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी को सैन्य और धार्मिक शिक्षा दी थी। शिवाजी के पिता शाहजी की पूना की जागीर...

सूदखोरों के मकड़जाल में फंसकर कब तक जान गंवाते रहेंगे लोग?

मुंशी प्रेमचंद की एक कालजयी रचना है सवा सेर गेहूं। कहानी सूदखोर महाजन की लुटेरी व्यवस्था का बड़ा मार्मिक वर्णन करती है। कहानी का...

भारतीय मसालों की साख पर बट्टा लगाती कंपनियां

मध्य काल में भारतीय मसालों की कभी यूरोप तक जबरदस्त मांग थी। हल्दी, काली मिर्च, दालचीनी, अदरक, तेजपत्ता और लौंग का दीवाना तो आज...

Recent Comments