Thursday, June 20, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeTech/ScienceFree Fire Max Redeem Code: 5 दिसंबर का कोड जारी, ऐसे करें...

Free Fire Max Redeem Code: 5 दिसंबर का कोड जारी, ऐसे करें रिडीम

Google News
Google News

- Advertisement -

Free Fire Max : फ्री फायर मैक्स की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। गेमर्स इसे हाथों-हाथ ले रहे हैं। इस गेम को बनाने वाले इसे और लोकप्रिय बनाने के लिए समय-समय पर कुछ कोड्स जारी करते हैं। गेम डेवलपर्स ने फ्री फायर मैक्स के 5 दिसंबर के लिए रिडीम कोड्स जारी कर दिए हैं। गेमर्स भारतीय सर्वर के माध्यम से इन कोड्स को सीमित समय (12 से 18 घंटे) के भीतर रिडीम कर सकते हैं।

बता दें कि प्रत्येक कोड केवल एक बार ही रिडीम किए जा सकते हैं। सात ही VPN के जरिये इन रिडीम कोड का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।

Free Fire Max : क्या है 5 दिसंबर का कोड

FNJU87RIU6Y56YIU, FV7YFHDN4M496LYP, F6Y6FHRTJ67YHR57, FDYHR6Y7SUR674U3

FFYUFJU778SU7YTG, FUTYJT5I78OI78F2, F3BG4N5MTK6YLHOI, FBVFTYJHR67UY4IT

FUGYHVBC9XMS8UE4, FDYGTH6R567UE56K, FYUJT67U6JT67UTH, F6T78KJHGSERFF87

FRJNTR67UH675Y4E, FUYFTHUJR67URYH4, F7UHYFRT67URU34S, FOGFUYJN67UR6OBI

FV7CYTGDRTUNMJEK, FYHR6TYHJ67YJ7TC

Free Fire Max : कब तक वैलिड रहेंगे रिडीम कोड

जैसा कि पहले ही बताया गया गेम के लिए रिडीम कोड कुछ ही समय के लिए वैलिड रहते हैं। ये सभी कोड 5 दिसंबर के लिए हैं और आज के लिए ही वैलिड होंगे। इन कोड्स से फ्री फायर मैक्स में रिवार्ड पॉइंट्स, स्किन्स, एलीट पास, कॉम्बैट इक्विपमेंट, इन-गेम हथियार खरीद सकते हैं। साथ ही ये कोड्स कई फीचर्स भी अनलॉक करने में आपकी मदद कर सकते हैं।

इस बैटल रॉयल गेम में पैसे देकर भी आइटम्स को खरीदने की सुविधा है, लेकिन आप रिडीम कोड्स का उपयोग कर इन्हें फ्री में प्राप्त कर सकते हैं।

कैसे कर सकते हैं रिडीम

फ्री फायर में कोड्स को रिडीम करने के लिए सबसे पहले (https://reward.ff.garena.com/en) रिवॉर्ड रिडेम्पशन पेज पर जाएं। अब फेसबुक, एक्स (ट्विटर), गूगल, हुवाई, ऐपल ID, या VK क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके अपने अकाउंट साइन-इन करें और टेक्स्ट बॉक्स में रिडीम कोड दर्ज करें।

कोड दर्ज करने के बाद ‘कंफर्म’ पर क्लिक करें और ‘ओके’ पर टैप करें। सफलता से कोड रिडीम होने के बाद आप गेम के मेलबॉक्स में जाकर अपना गिफ्ट प्राप्त कर सकते हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

दक्षिण भारत को प्रियंका और उत्तर प्रदेश को संभालेंगे राहुल

आखिरकार राहुल गांधी ने वायनाड सीट छोड़ने और अपनी बहन प्रियंका गांधी को वायनाड से लड़ाने का फैसला कर ही लिया। इस बात की...

किरण चौधरी ने क्यों छोड़ा हरियाणा कांग्रेस का साथ, क्या रहे अंदरूनी कारण?

हरियाणा की राजनीती में अपनी छाप छोड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल की पुत्रवधु किरण चौधरी ने हरियाणा कांग्रेस का साथ छोड़ अपना रास्ता...

हरियाणा में सस्ती क्यों नहीं हो सकती एमबीबीएस की पढ़ाई?

हरियाणा सरकार ने विदेश से एमबीबीएस की डिग्री लेकर आए डॉक्टरों के लिए दो से तीन साल की इंटर्नशिप अनिवार्य कर दी है। प्रदेश...

Recent Comments