Tuesday, March 5, 2024
21.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTNothing का नया फोन जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या होंगे फीचर्स

Nothing का नया फोन जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या होंगे फीचर्स

Google News
Google News

- Advertisement -

Nothing के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। नथिंग की निर्माता कंपनी जल्द ही एक और डिवाइस लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अभी कुछ समय पहले Nothing Phone 2 लॉन्च किया है। लेकिन, नथिंग के पहले फोन की तरह इस नए फोन को लोगों का रिस्पॉन्स नहीं मिला।

Nothing Phone 2a हो सकता है नाम

अमेजन और फ्लिपकार्ट के सेल में भी Nothing Phone 2 की ज्यादा बिक्री नहीं हुई। शायद यही कारण है कि कंपनी अब एक नए स्मार्टफोन पर तेजी से काम कर रही है। इस नए फोन को Nothing Phone 2a के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। यह कुछ हद तक सैमसंग और वनप्लस की तरह ही है। अपने फैंस को रिझाने के लिए कंपनी नया फोन लॉन्च कर रही है। उम्मीद है कि यह फोन Nothing Phone 2 से सस्‍ता होगा। कंपनी ने इस डिवाइस से जुड़े टीजर ड्रॉप करना शुरू कर दिया है।  

एक्स पर लीक हुई जानकारी

सबसे पहले टिपस्टर अभिषेक यादव (@yabhishekhd) ने बताया कि नथिंग ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक टीजर रिलीज किया है। उन्‍होंने नथिंग के सोशल मीडिया पेज ‘एक्‍स’ के डिस्क्रिप्‍शन को हाइलाइट किया है, जो कहता है कि ‘इस वीक कुछ आने वाला है।’ हमारा अनुमान Nothing Phone 2a को लेकर है, जो कुछ दिनों से अफवाहों में है। 

बीआईएस पर भी स्पॉट हुआ एक फोन

एक रिपोर्ट के मुताबिक मॉडल नंबर A142 के साथ एक नथिंग स्मार्टफोन को ब्‍यूरो ऑफ इंडियन स्‍टैंडर्ड (BIS) की वेबसाइट पर भी स्‍पॉट किया गया है। इसका मॉडल नंबर Nothing Phone 2a की तरह है, जो AIN142 बताया जाता है।

उम्‍मीद है कि नथिंग Phone 2a जुलाई में आए नथिंग फोन का अफॉर्डेबल वैरिएंट होगा। इसका मतलब है कि इसमें नथिंग Phone 2 से कुछ सुविधाएं कम मिल सकती है। इसके हार्डवेयर में कहीं कुछ बदलाव हो सकता है। इसमें मिड-रेंज स्‍नैपड्रैगन या मीडियाटेक का डाइमेंसिटी प्रोसेसर हो सकता है। नए फोन में 6.7 इंच का एमोलेड डिस्‍प्‍ले हो सकता है। 

ग्लिफ इंटरफेस और ट्रांसपैरेंट रियर कवर

पिछले लीक में नथिंग Phone 2a का एक डिजाइन रेंडर भी दिखाया गया था। उससे अंदाजा मिला था कि अपकमिंग नथिंग फोन में भी ग्लिफ इंटरफ़ेस और एक ट्रांसपैरंट रियर कवर होगा। फोन को डुअल रियर कैमरा यूनिट के साथ स्‍पॉट किया गया है। फ्रंट कैमरा पंच होल के अंदर फिट हो सकता है। ऐसी भी संभावना है कि यह थोड़े बदले हुए डिजाइन के साथ रीब्रांडेड Nothing Phone 1 हो सकता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

मैंने भारत के लिए खुद को खपाया, ये देश ही मेरा परिवार है संगारेड्डी में बोले पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज तेलंगाना (Telangana) दौरे पर है यहां उन्होंने संगारेड्डी में 7200 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण...

Recent Comments