Tuesday, April 23, 2024
35.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojana60 साल की उम्र में Govinda ने दोबारा रचाई शादी, माधुरी सहित...

60 साल की उम्र में Govinda ने दोबारा रचाई शादी, माधुरी सहित बड़े दिग्गज बने गवाह

Google News
Google News

- Advertisement -

Bollywood: गोविंदा (Govinda) बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में से एक हैं। एक्टर के डांस से लेकर एक्टिंग और कॉमेडी के करोड़ों दीवाने हैं। हालांकि गोविंदा (Govinda) काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन, अपनी पत्नी संग (Sunita Ahuja) छोटे पर्दे के रियलिटी शो में बतौर गेस्ट नजर आते रहते हैं। इन दिनों टीवी पर धमाल मचा रहा रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 4’ के सेट पर एक्टर अपनी पत्नी सुनीता (Sunita Ahuja) के साथ पहुंचे थे। इस शो में जज के रूप में बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) नज़र आ रहे हैं। बता दें कि ‘डांस दीवाने 4’ के आने एपिसोड में शो के सेट पर ही गोविंदा (Govinda) अपनी पत्नी संग दुबारा शादी करते हुए नजर आएंगे। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Govinda

60 की उम्र में दोबारा बने दूल्हा

‘डांस दीवाने 4’ के आने वाले एपिसोड को चीची यानी कि गोविंदा (Govinda) के नाम किया गया। इसी के साथ कलर्स टीवी ने अब इस एपिसोड का प्रोमो जारी किया जिसमे गोविंदा (Govinda) अपनी पत्नी के साथ शो में पहुंचे थे। वहीं शो के प्रोमो में देखा भी जा सकता है कि माधुरी ((Madhuri Dixit)) कहती हैं कि गोविंदा जी, आपकी शादी कब हुई पता ही नहीं चला पाया। इस बात पर सुनीता (Sunita Ahuja) अफसोस जताते हुए कहती हैं कि हमारे पास तो शादी की कोई तस्वीर भी नहीं है। जिसके बाद माधुरी कहती हैं कि फोटो नहीं तो कोई बात नहीं हैं क्योकि अब डांस दीवाने का परिवार भी है और दूल्हा-दुल्हन भी तो आज हम आप दोनों की वरमाला कराएंगें। जिसके बाद दोनों ने वरमाला पहनाई और साथ में डांस भी किया।

यह भी पढ़ें :  फिल्म JNU का पोस्टर हुआ आउट,जानिए कब होगी फिल्म रिलीज

Sunita Ahuja

फैंस ने कपल को दी बधाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ने पिंक में ट्विंनिंग की हुई है। वहीं दोनों की जोड़ी एक साथ काफी जंच रही है। वायरल हो रही वीडियो पर उनके फैंस ने भी कपल को खूब बधाई दी। इसी वजह से फैंस भी इस एपिसोड के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Govinda/Sunita Ahuja

करियर के लिया छिपाई पहली शादी

बता दें, कि गोविंदा (Govinda) ने सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) के साथ गुपचुप तरीके से शादी करी थी। एक साल तक उन्होंने अपनी शादी की बात छिपाई ताकि उनके करियर पर असर ना पड़े। हालांकि बेटी टीना के जन्म के बाद गोविंदा (Govinda) ने दुनिया के सामने अपनी शादी कबूली थी। दरअसल इस बात का खुलासा भी खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू (Govinda) के दौरान किया था।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments