Tuesday, April 23, 2024
35.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - DeshrojanaDaniel Balaji Death : साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता डेनियल बालाजी का...

Daniel Balaji Death : साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता डेनियल बालाजी का अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ निधन

Google News
Google News

- Advertisement -

Daniel Balaji Death : साउथ इंडस्ट्री (South Industry) से लोगों के लिए बेहद दुखद खबर सामने आ रही है तमिल और मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता डेनियल बालाजी (Daniel Balaji) का शुक्रवार (29 मार्च) को चेन्नई के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वही साउथ सिनेमा के फेमस अभिनेताओं में से एक थे हालांकि उन्हें विलेन के किरदार में खूब पसंद किया जाता था। बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने ‘चिट्ठी’ नामक टीवी सीरियल में काम किया था, फ़िल्मी जगत (South Industry) के दौरान नाम डैनियल बालाजी (Daniel Balaji) रखा था।

 April Madhathil

यह भी पढ़ें : 39 के हुए ‘RRR’ एक्टर राम चरण, जानें उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी और दिलचस्प बातें

इलाज के दौरान हुआ निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डेनियल (Daniel Balaji) ने शुक्रवार को सीने में दर्द की शिकायत बताई थी जिसके बाद उन्हें चेन्नई के कोट्टम(Kottam) के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया। लेकिन गंभीर हालत के कारण अस्पताल में इलाज के बावजूद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका और उनका निधन हो गया। जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए पुरासैवाक्कम (Purasaiwakkam) स्थित उनके आवास पर ले जाया गया है वही 48 वर्ष की आयु में डेनियल बालाजी (Daniel Balaji) के अचानक निधन से तमिल फिल्म इडंस्ट्री (South Industry) और उनके तमाम फैंस को भी बहुत बड़ा झटका लगा है ।

Daniel Balaji

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला (Trade Analyst Ramesh Bala) ने डेनियल के निधन की जानकारी देते हुए बताया कि दिवंगत एक्टर (Daniel Balaji) ने अपनी आंखें दान की है। डॉक्टरों ने उनकी ये इच्छा पूरी कर हुए बोले ! महान आदमी! डायरेक्टर मोहन राजू (Mohan Raju) ने श्रद्धांजलि देते हुए बताया कि वह उनके फिल्म इंस्टुट जॉइन करने की प्रेरणा थे। डेनियल (Daniel Balaji) ने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की फिल्म ‘मरुधुनायगम’ में मैनेजर के रूप में की थी।

डेनियल बालाजी का करियर

तमिल इंडस्ट्री (South Industry) में डेनियल बालाजी (Daniel Balaji) ने साल 2022 में कदम रखा। जहां उनका पहला प्रोजेक्ट (April Madhathil)है हालांकि उन्हें नाम (Kaakha Kaakha)से मिला। तमिल फिल्म के अलावा डेनियनल ने तेलुगू ,मलयालमऔर कन्नड़ फिल्म में भी काम किया था।

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments