Monday, May 27, 2024
44.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeDELHI NCR News in hindi - Deshrojanaएंटरटेनमेंट अड्डे के बाद अब ब्यूटी पार्लर बनी दिल्ली मेट्रो

एंटरटेनमेंट अड्डे के बाद अब ब्यूटी पार्लर बनी दिल्ली मेट्रो

Google News
Google News

- Advertisement -

”दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है.” अब आप सोच रहे होंगे की हमने शुरुवात ऐसे क्यों करी तो बता दे कि दिल्ली मेट्रो यात्रियो के लिए कम और  Reel बनाने वाली ‘प्रजाति’ के लिए ज्यादा जानी जा रही है। कभी इसमें कुछ देखने को मिलता हैं तो कभी कुछ। सोशल  मीडिया मानो दिल्ली मेट्रो की वीडियोस से भरा हो ऐसा ही एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है और खूब तारीफे बटौर रहा है इसको देख कर आप भी हैरान हो जायेंगे। दिल्ली मेट्रो पहले तो केवल एंटरटेनमेंट था लेकिन अब वो ब्यूटी पार्लर भी बन चूका है।

दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योकि एक वीडियो जो इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है वो है दिल्ली मेट्रो में इस लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है पहले दिल्ली मेट्रो का ही एक वीडियो जिसमे एक लड़की बिकनी पहन कर आती है वो वायरल हुआ उसके बाद एक और वीडियो जिसमे लड़का मास्टरबेट करता दिखाई दिया और अब यह वीडियो जिसमे लड़की ने हाथ में प्रेसिंग मशीन ली हुई है और बालो को प्रेस करती नजर आ रही है इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो की है

आप भी इस वीडियो को देखे और देखे कि एक लड़की अपने बालो को स्ट्रैट करती नजर आ रही है। यह वीडियो मिन्टी मूव्स नाम के अकाउंट से शेयर की गई है जिसमे लड़की बाल स्ट्रैट कर रही है साथ ही इस वीडियो पर 233 लाइक आए है और काफी लोगो ने इस पर कमेंट भी किया है। एक विजेंदर रॉय नाम के यूजर ने कमेंट किया कि इमरजेंसी अलर्ट।, तो वही एक अर्जित ऑफिसियल नाम के यूजर ने कमेंट किया की ”फिर तो ये रेलवे स्टेशन पर नाह भी लेती होगी ”, वही एक और अनुज नाम के यूजर ने कमेंट किया कि ”घर ने लाइट नहीं आ रही होगी ” आप लोगो की इस वीडियो पर क्या राय है हमें कमेंट करकर जरूर बताये। 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments