Tuesday, April 23, 2024
35.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - DeshrojanaSatish Kaushik Passes Away के बाद रिलीज हुई फिल्मों में से एक...

Satish Kaushik Passes Away के बाद रिलीज हुई फिल्मों में से एक हैं ‘Patna Shuklla’

Google News
Google News

- Advertisement -

Bollywood News : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) और एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म पटना शुक्ला (Patna Shuklla) की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। वहीं स्क्रीनिंग के दौरान भाईजान (Salman Khan) ने सभी को ईद की मुबारकबाद भी दी। फिल्म पटना शुक्ला (Patna Shuklla) की स्क्रीनिंग के साथ ही सलमान खान (Salman Khan) ने अपने प्रिय मित्र सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को याद करते हुए काफी भावुक नज़र आएं।

Salman Khan

सलमान खान हुए भावुक

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) ने गुरुवार को पटना शुक्ला (Patna Shuklla) की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। इसी बीच भाई जान ने मीडिया से की बातचीत में सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को याद करते हुए उनके बारे में बताया कि वो हमारे बहुत क्लोज थे और उनकी सबसे खास चीज यह है कि वो जिस-जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे, वो सब उन्होंने खत्म कर दिए। हालांकि फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी उन्होंने काम किया था।

यह भी पढ़ें : 39 के हुए ‘RRR’ एक्टर राम चरण, जानें उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी और दिलचस्प बातें

Patna Shuklla

अभिनेता की ‘आखिरी’ फिल्म

मृत्यु से कुछ महीने पहले ही सतीश (Satish Kaushik) ने अपनी फिल्म पटना शुक्ला (Patna Shuklla) की शूटिंग पूरी की थी और फिल्म के सूटिंग ख़त्म करने की घोषणा करते हुए उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर पूरे परिवार के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। हालांकि, सतीश की इस फिल्म को आखिरी फिल्म कहा जा रहा है।

Satish Kaushik

जज की भूमिका में दिखे सतीश

पटना शुक्ला’ (Patna Shuklla) सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन के बाद रिलीज हुई फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में अभिनेता एक जज का किरदार निभाया रहे है वही लीगल ड्रामा की बात करे तो उसमे रवीना टंडन (Raveena Tandon) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। यह फिल्म 29 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar Movies) पर रिलीज हो गई है।

लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments