Thursday, April 18, 2024
35.2 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaद केरल स्टोरी फिल्म को क्यों नहीं मिल पा रही ओटीटी पर...

द केरल स्टोरी फिल्म को क्यों नहीं मिल पा रही ओटीटी पर डील, जानिए इसके पीछे की सच्चाई

Google News
Google News

- Advertisement -

The Kerala Story : ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म का ट्रेलर इस साल अप्रैल में रिलीज़ हुआ था जिसके बाद से यह फिल्म विवादों में बनी हुई थी। कई लोग इस फिल्म को प्रोपेगेंडा फिल्म करार दे रहे हैं। यह फिल्म मई में रिलीज़ हुई थी। विवादों में घिरे होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई की है। शुरू में पश्चिम बंगाल में इस फिल्म को बन कर दिया गया था। इसके अलावा केरल और तमिलनाडु में भी इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था। हालांकि मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश जैसे राज्यों में इसे टैक्स फ्री भी कर दिया गया था। बीते कुछ दिनों से यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ होने को लेकर चर्चा में थी जिसमे बताया जा रहा था कि ओटीटी पर इस फिल्म को खरीददार नहीं मिल रहे हैं। अब इससे जुड़ी एक अन्य खबर सामने आ रही है, जानिए क्या है मामला?

खरीददार न मिलना बॉलीवुड की साजिश
फिल्म थिएटर से हटकर ओटीटी और टीवी पर आने के लिए बिलकुल तैयार है। इसके लिए ओटीटी और टीवी पर पार्टनर्स की खोज की जा रही है। कुछ दिनों पहले द केरल स्टोरी के डायरेक्टर सुदिप्तो सेन ने कहा था कि उन्हें अभी तक ओटीटी से कोई ख़ास ऑफर नहीं मिला है शायद फिल्म इंडस्ट्री मिलकर उन्हें सज़ा देना चाह रही है।

मेकर्स कर रहे भारी रकम की मांग
हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओटीटी पर अपनी फिल्म स्ट्रीम करने के लिए फिल्म के मेकर्स ने एक बहुत बड़े अमाउंट की मांग की है। जिस वजह से कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म यह फिल्म अभी खरीदने के लिए तैयार नहीं हो रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म से फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने 70 से 100 करोड़ रुपए मांग की है और डायरेक्टर सुदिप्तो सेन द्वारा ओटीटी पर अभी तक कोई डील न मिलने को लेकर बॉलीवुड की साजिश बताए जाने वाला बयान केवल विक्टिम कार्ड खेलने को दिया गया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments